जागरण टीम, आगरा। खंदौली में ज्लेवर्स की दुकान में गए शातिर वहां से 55 ग्राम की सोने के टाप्स की थैली उड़ा ले गए। एक घंटे बाद दुकानदार को इसकी जानकारी हुई। पीड़ित ने पुलिस को 2.80 लाख रुपये के नुकसान की जानकारी देते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

खंदौली के रामनगर निवासी सचिन गुप्ता की मुख्य बाजार में सचिन ज्वेलर्स नाम से दुकान है। उन्होंने बताया कि गुरुवार शाम चार बजे वे दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान दो युवक गले का पेंडल खरीदने पहुंचे। आरोप है कि आभूषण देखने के दौरान एक ने सोने के टाप्स की थैली हाथों में छिपाकर अपने पास रख ली। इसके बाद बगैर पेंडल लिए ही वे चले गए। एक घंटे बाद सचिन ने देखा तो थैली वहां नहीं थी। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तो चोरी की जानकारी हुई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। एसओ अरविंद सिंह निर्वाल का कहना है कि चेहरों के आधार पर युवकों की पहचान कराई जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वीडियो देख शातिरों की कर रहे पहचान

सचिन गुप्ता की दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। इनमें दोनों युवक स्वर्ण आभूषण की थैली अपने पास रखते साफ नजर आ रहे हैं। गुरुवार शाम को उनके वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गए। जगह-जगह लोग वीडियो देख शातिरों की पहचान करते देखे गए। कई ने तो दावा भी किया कि उन्होंने इन लोगों को देखा है। उन्होंने बताया कि वे जल्द ही इस बारे में पुलिस को बताएंगे।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप