Move to Jagran APP

आटा मिल व्यापारी के घर के ताले तोड़कर लाखों की चोरी

पिनाहट के मुहल्ला मार की घटना शादी समारोह में फिरोजाबाद गया था परिवार सुबह थाने पहुंचे व्यापारियों ने थाने पहुंचकर की चोरों की गिरफ्तारी की मांग

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 06:05 AM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 06:05 AM (IST)
आटा मिल व्यापारी के घर के ताले तोड़कर लाखों की चोरी
आटा मिल व्यापारी के घर के ताले तोड़कर लाखों की चोरी

जागरण टीम, आगरा। परिवार के साथ शादी समारोह में गए आटा मिल व्यापारी के घर के ताले तोड़कर चोर लाखों के आभूषण और दो लाख रुपये कैश ले गए। गुस्साए व्यापारियों ने थाने पहुंचकर तहरीर दी और चोरों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

पिनाहट के मुहल्ला मार निवासी राजेश गुप्ता आटा मिल व्यापारी हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार शाम को वह अपनी भांजी की शादी समारोह में परिवार समेत फिरोजाबाद गए थे। देर रात लौटे तो मुख्य गेट का ताला टूटा पड़ा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। अंदर जाकर देखा तो सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। कमरे में रखे अलमारी का भी लाकर टूटा पड़ा था। राजेश गुप्ता के मुताबिक चोर अलमारी से 80 ग्राम सोने के आभूषण और दो लाख रुपये ले गए। मंगलवार सुबह दर्जनों व्यापारी एकत्रित होकर थाने पहुंचे और पुलिस से कार्रवाई की मांग की। व्यापारी सुनील गुप्ता, वीरेंद्र गुप्ता, अजय गुप्ता, मनोज गुप्ता, राहुल गुप्ता, संजय गुप्ता आदि रहे। एसओ प्रमोद कुमार शर्मा का कहना है कि चोरों की तलाश की जा रही है। शमसाबाद में चोरी की बाइक समेत युवक गिरफ्तार

जागरण टीम, आगरा। चोरी की बाइक के साथ युवक को गिरफ्तार किया गया है। शमसाबाद एसओ आनंद वीर के मुताबिक पकड़ा गया आरोपित गीतम निवासी नवादा, शमसाबाद है। उसे गढ़ी जहान सिंह मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया। उससे पास से बरामद पैशन प्रो बाइक के कागजात मांगे तो वह गुमराह करने लगा। बाद में बाइक चोरी की बात स्वीकार की। एसओ ने बताया कि 21 अप्रैल 2021 को बड़ा गांव निवासी विक्रम खेत पर काम करने गए थे। वहां से उनकी बाइक चोरी हो गई थी। यह वही बाइक है। आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.