Move to Jagran APP

Flight: बदल गया है लखनऊ और भोपाल फ्लाइट का समय, अहमदाबाद फ्लाइट एक माह को स्थगित

विंटर शेड्यूल जारी होने के कारण इन फ्लाइटों के संचालन का समय एक दिन पहले ही बदल दिया गया। अब रविवार को निरस्त रहेगी बेंगलुरु फ्लाइट। बेंगलुरु फ्लाइट मंगलवार गुरुवार और शनिवार को उपलब्ध रहेगी। तकनीकी कारणों के चलते अहमदाबाद फ्लाइट एक नवंबर से पूरे महीने के लिए स्थगित रहेगी।

By Nirlosh KumarEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 02:49 PM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 02:49 PM (IST)
Flight: बदल गया है लखनऊ और भोपाल फ्लाइट का समय, अहमदाबाद फ्लाइट एक माह को स्थगित
लखनऊ और भोपाल फ्लाइट का बदल गया है समय।

आगरा, जागरण संवाददाता। सर्दी की दस्तक के साथ ही लखनऊ और भोपाल फ्लाइट का समय बदल गया है। लखनऊ-आगरा के बीच संचालित होने वाली फ्लाइट तीसरे पहर की बजाय रविवार से सुबह आने लगी है। वहीं, भोपाल फ्लाइट भी लगभग तीन घंटे पहले उड़ान भरेगी। अहमदाबाद फ्लाइट नवंबर में स्थगित रहेगी। बेंगलुरु फ्लाइट सप्ताह में चार दिन के बजाय तीन दिन उपलब्ध होगी।

prime article banner

खेरिया हवाई अड्डे के निदेशक एए अंसारी के अनुसार, लखनऊ फ्लाइट सुबह 8:25 बजे लखनऊ से खेरिया हवाई अड्डे पर पहुंची। 20 मिनट के ठहराव के बाद यहां से सुबह 8:45 बजे लखनऊ के लिए उड़ान भरी। अब तक यह फ्लाइट तीसरे पहर 3:40 बजे लखनऊ से आती थी और 20 मिनट बाद यहां से लखनऊ के लिए उड़ान भरती थी। इसी प्रकार भोपाल फ्लाइट दोपहर 11:50 बजे खेरिया हवाई अड्डे पर उतरी। यहां से भोपाल के लिए दोपहर 12:10 बजे उड़ान भरी। अब तक ये फ्लाइट तीसरे पहर 3:15 बजे भोपाल से आती थी और यहां से 20 मिनट बाद यहां से भोपाल के लिए उड़ान भरती थी। इन दोनों फ्लाइटों का समय एक नवंबर से बदला जाना था लेकिन विंटर शेड्यूल जारी होने के कारण इन फ्लाइटों के संचालन का समय एक दिन पहले ही बदल दिया गया। लखनऊ और भोपाल फ्लाइट सप्ताह में सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि सप्ताह में चार दिन संचालित होने वाली बेंगलुरु फ्लाइट प्रत्येक रविवार को निरस्त रहेगी। अब ये मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उपलब्ध रहेगी। खेरिया हवाई अड्डे के निदेशक ने बताया कि तकनीकी कारणों के चलते अहमदाबाद फ्लाइट एक नवंबर से पूरे महीने के लिए स्थगित रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.