Move to Jagran APP

कश्मकश में क्षेत्रीय सरकार, ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ हो रहा अविश्वास प्रस्ताव तैयार

कुरावली विकास खंड में सपा और भाजपा दिखा रही अपने- अपने सदस्यों का जोर।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Aug 2018 02:10 PM (IST)Updated: Sat, 04 Aug 2018 02:10 PM (IST)
कश्मकश में क्षेत्रीय सरकार, ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ हो रहा अविश्वास प्रस्ताव तैयार
कश्मकश में क्षेत्रीय सरकार, ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ हो रहा अविश्वास प्रस्ताव तैयार

आगरा(जागरण संवाददाता): संसद के बाद अब जिला पंचायत में भी अविश्वास प्रस्ताव लाने की कवायदें की जा रही हैं। मैनपुरी जिले के कुरावली में ब्लॉक प्रमुख पद पर अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कश्मकश चल रही है।

loksabha election banner

शनिवार को कुरावली ब्लाक प्रमुख अरुण लता के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर विकासखंड सभागार में क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक शुरू हो चुकी है।

बैठक में मंथन किया जा रहा है कि ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाना उचित रहेगा या नहीं। एसडीएम शिव प्रसाद की अध्यक्षता में चल रही बैठक में अविश्वास प्रस्ताव लाने वाली क्षेत्र पंचायत सदस्य नीलम राठौर सहित चालीस सदस्यों के मौजूद होने की बात कही जा रही है। क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने लगभग 11 बजे खंड विकास कार्यालय परिसर में प्रवेश किया था। क्षेत्र पंचायत सदस्यों की पहचान जाचने के बाद उन्हें ने प्रवेश दिया गया। कार्यालय परिसर के बाहर गेट पर किसी तरह के तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। पहचान पत्र देखने के बाद ही पुलिसकर्मी सदस्यों को अंदर जाने दे रहे हैं। अधिकारी खुद मौके पर मौजूद हैं।

उधर, सपा और ब्लॉक प्रमुख अरुण लता का दावा है कि उनके साथ चालीस सदस्य हैं। भाजपा सत्ता के दवाब में फर्जी वोटिंग कराने जा रही है। सपा ने अपने कार्यालय पर चालीस सदस्यों को मीडिया के सामने पेश करने की बात कही है। कार्यालय में अभी सदस्यों के आने का इंतजार किया जा रहा है। बता दें कि ब्लॉक में कुल 75 सदस्य हैं और अविश्वास प्रस्ताव पास करने के लिए कम से कम 38 सदस्य चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.