Move to Jagran APP

एत्‍माददौला में दुकानकर्मी के हत्यारोपितों का तीन दिन बाद भी नहीं मिला सुराग

तीन रूट पर सौ से अधिक सीसीटीवी कैमरे चेक कर चुकी है पुलिस। फुटेज मिले लेकिन बदमाशों की अभी तक नहीं हो सकी पहचान। पुलिस घटना के पर्दाफाश को जेल में बंद शातिरों से भी पूछताछ कर चुकी है। मगर वहां से भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 04:44 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 04:44 PM (IST)
एत्‍माददौला में दुकानकर्मी के हत्यारोपितों का तीन दिन बाद भी नहीं मिला सुराग
आगरा में दुकानकर्मी को गोली मारने के मामले में बदमाशों का सुराग नहीं लगा है।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला के कालिंदी विहार में लूट के दौरान दुकान के कर्मचारी की हत्या के मामले में पुलिस तीन दिन बाद भी खाली हाथ है। तीन रूट के सौ से अधिक सीसीटीवी कैमरों की पुलिस ने रिकार्डिंग खंगाल ली। एक हास्पिटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाशों की रिकार्डिंग भी हो गई है। मगर, बदमाशों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

loksabha election banner

एत्माद्दौला के कालिंदी विहार में सौ फीट रोड पर शुक्रवार रात को प्लाइबुड और ग्लास की दुकान के कर्मचारी फर्रुखाबाद निवासी सुशील चौहान की बदमाशों ने लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी थी। दुकान मालिक भूरा तोमर ने लूट के प्रयास और हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कराया था। मामले के पर्दाफाश को एसएसपी मुनिराज जी. ने पांच टीमें लगाई हैं। पुलिस की दो टीम सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही हैं। सौ फीट रोड पर घटनास्थल से शाहदरा और टेढ़ी बगिया की ओर रोड किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे पुलिस ने चेक कर लिए। अस्सी फीट रोड पर कई स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे पुलिस ने चेक किए। कई स्थानों पर बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिल गए हैं। एक बदमाश बाइक पर आया था। जबकि दो बदमाश घटनास्थल के आसपास करीब एक घंटा पहले से ही घूम रहे थे। अभी तक पुलिस बदमाशों की पहचान नहीं कर पाई है। एसएसपी मुनिराज जी. का कहना है कि घटना के पर्दाफाश को पांच टीमें लगाई गई हैं। जल्द पर्दाफाश का प्रयास किया जा रहा है।

जेल में बंद शातिरों से भी पूछताछ

पुलिस घटना के पर्दाफाश को जेल में बंद शातिरों से भी पूछताछ कर चुकी है। मगर, वहां से भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। अभी आसपास के खुराफातियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

अस्सी फीट रोड से मुड़कर गए बदमाश

पुलिस को जानकारी मिली है कि बदमाश घटना के बाद अस्सी फीट रोड से होकर निकले हैं। इससे माना जा रहा है कि बदमाशों को आसपास के सभी रास्तों की अच्छी जानकारी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.