Move to Jagran APP

लालू के बेटे तेजप्रताप की गुहार, मुझे अपनी जिंदगी जी लेने दो भाई...

मीडिया के सामने नहीं दी भाई तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई। वृंदावन में मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 09:20 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 09:20 PM (IST)
लालू के बेटे तेजप्रताप की गुहार, मुझे अपनी जिंदगी जी लेने दो भाई...
लालू के बेटे तेजप्रताप की गुहार, मुझे अपनी जिंदगी जी लेने दो भाई...

आगरा, [जेएनएन]: लालू के बेटे तेजप्रताप जिंदगी में सुकून की तलाश में हैं। इसे खोजते हुए वह ब्रज की गुंज गलियों में भटक रहे हैं। जागरण से सामना होते ही बोल उठे- मुझे अपनी जिंदगी जी लेने दो भाई। मैं शांति की तलाश में हूं। उसमें अनावश्यक हस्तक्षेप न करें। लालू पुत्र के रंग ढंग बताते हैं कि वह पूरी तरह ब्रज के रंग में रंगना चाहते हैं।

loksabha election banner

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप अपनी जिंदगी से लगता है कि परेशान हैं। बनारस होते हुए वृंदावन पहुंचे तेजप्रताप इन दिनों यहां एक गेस्ट हाउस में चार साथियों संग प्रवास पर हैं। आध्यात्मिक रंग में रंगे तेज प्रताप ने मीडिया से दूरी बना रखी है।

शुक्रवार को वह मीडिया से बचने के लिए अपनी निजी कार छोड़ दिल्ली नंबर की इनोवा डीएल 4सी एबी 8309 में बैठ तेज रफ्तार से हाईवे की ओर निकल गए। उन्होंने कुर्ता धोती पहन रखी थी और माथे पर गौड़ीय संप्रदाय का प्रतीक खड़ा तिलक था। मीडियाकर्मी पीछा करने के बावजूद उनकी गाड़ी के नजदीक नहीं पहुंच सके। उनसे मोबाइल पर संपर्क कर बात करने को कहा गया तो बोले-मुझे अपनी जिंदगी जी लेने दो भाई।

वह चैतन्य विहार स्थित वृंदा पैलेस गेस्ट हाउस में रुके हुए हैं। ब्रज भ्रमण के लिए वह अपनी कार का इस्तेमाल तक नहीं कर रहे हैं। गेस्ट हाउस संचालक को भी हिदायत दी है कि किसी को उनके बारे में न बताया जाए। शुक्रवार की दोपहर 2.40 बजे जैसे ही दिल्ली नंबर की एक इनोवा गेस्ट हाउस पर आकर रुकी, तेजी के साथ तेजप्रताप और उनके साथी बैठे और कार दौड़ा दी। बाहर इंतजार कर रहे मीडियाकर्मियों ने उनका पीछा किया, लेकिन असफल रहे। मीडियाकर्मियों ने उनके फोटो लेने चाहे तो साथियों ने उनके मुंह पर कपड़ा रख फोटो नहीं करने दिए।

ले रहे सात्विक भोजन

गेस्ट हाउस में वह सात्विक भोजन ले रहे हैं। दाल रोटी और चावल के अलावा नाश्ते में ब्रेड आदि को वरीयता दे रहे हैं। भोजन में प्याज और लहसुन तक का प्रयोग नहीं कर रहे।

बिना बुकिंग आए वृंदावन

तेजप्रताप वृंदावन प्रवास के दौरान अग्रसेन भवन में ठहरते हैं। इस बार मीडिया से बचने के लिए बिना बुकिंग वह सात नवंबर की भोर में परिक्रमा मार्ग स्थित एक गेस्ट हाउस पहुंचे तो उन्हें कमरा नहीं मिला। बाद में उन्होंने वृंदा पैलेस ठिकाना बनाया।

मुकदमे की दी धमकी

मीडियाकर्मी जब तेजप्रताप की कार का पीछा करते हुए वीडियो बना रहे थे तो तेजप्रताप के साथी भी मीडियाकर्मियों का वीडियो बनाने लगे। तेजप्रताप ने कहा कि सबके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराऊंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.