आगरा, जागरण संवाददाता। जगदीशपुरा की अवधपुरी चौकी में किशोरों की मस्ती के दो वीडियो इंटरनेट मीडिया में मंगलवार को वायरल हुए। एक में किशोर दारोगा की कुर्सी पर बैठकर मेज पर पैर रखे हुए है। दूसरे वीडियाे में एक किशोर मेज पर खड़ा है, उसके दोनों साथी नीचे खड़े हैं। तीनों गाना गा रहे हैं। मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने पर उन्होंने इसे गंभीरता से लिया है।

अवधपुरी चौकी के वायरल वीडियो नौ और छह सेकेंड के हैं। दोनों वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। इसमें एक किशोर चौकी में खाली पड़ी कुर्सी पर दबंग के स्टाइल में बैठा हुआ है। वह अपने पैर मेज में रखे हुए है। दारोगा की कैप भी मेज पर रखी है। दूसरे वीडियाे में एक किशोर मेज पर खड़ा है। वह नीचे खड़े दोनों साथियों के साथ गाना गा रहा है।वायरल वीडियो पर लाेग सवाल भी उठा रहे हैं। उनका कहना है कि पुलिस ने इन किशोरों को छूट दे रखी है। जिसके चलते उनका चौकी में इस तरह की मस्ती करने और वीडियो बनाने का साहस हुआ।

इंस्पेक्टर जगदीशपुरा राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि वीडियो अवधपुरी चौकी का है। चौकी प्रभारी योगेंद्र कुमार से पूछने पर उन्होंने बताया कि उस समय वहां कोई पुलिसकर्मी नहीं था। वीडियो बनाने वाले तीनों लड़के नाबालिग हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई को लेकर विचार किया है।

पुलिस बूथ का भी हुआ था वीडियो वायरल

एक सप्ताह पहले एत्माद्दौला के टेड़ी बगिया पुलिस बूथ में बीयर पार्टी का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ था। इसमें एक पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर किया गया था। एक पीआरडी जवान को ड्यूटी से हटाया गया था। 

Edited By: Tanu Gupta