आगरा, जेएनएन। फीरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र में शनिवार सुबह 17 वर्षीय किशोर ने अपने मकान के सामने रहने वाले ठेेकेदार की साढ़े चार वर्षीय बालिका को टॉफी देने के बहाने अपने घर पर बुला लिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। चीखती चिल्लाती बालिका को लहूलुहान देखकर स्वजनों के होश उड़ गए। पुलिस ने बालिका का डॉक्टरी परीक्षण कराया। घटना के बाद से आरोपित फरार है।

पीडि़ता की मां सुबह 8.30 बजे सुहागनगर स्थित शनि मंदिर गई थी, जबकि जल निगम में ठेेकेदार पिता जलेसर रोड स्थित साइट पर थे। बड़ा भाई स्कूल गया था। घर पर सिर्फ बालिका और इसका 12 वर्षीय भाई ही था। उसके भाई ने बताया कि उसकी बहन मुहल्ले की ही दुकान से बिस्कुट खरीदकर घर के दरवाजे पर बैठकर खा रही थी। इस बीच ठीक सामने रहने वाले किशोर ने उसे टॉफी देने के बहाने अपने कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। इस बीच मां भी मंदिर से घर लौट आईं। कुछ देर बाद बालिका रोती हुई घर लौटी तो मां ने पूछताछ की। बालिका ने जो बताया उसे सुनकर मां सन्न रह गई। बालिका के शरीर से खून निकल रहा था। इंस्पेक्टर दक्षिण प्रमोद मलिक और सब इंस्पेक्टर उमर फारूक महिला पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे। हालांकि इससे पहले ही आरोपित फरार हो गया। पुलिस गली में मिले आरोपित के पिता को पूछताछ के लिए थाने पर लाई। इंस्पेक्टर मलिक ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है। बालिका एलकेजी व आरोपित कक्षा सात का छात्र है। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते हैं। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। 

आरोपित का पिता कर रहा था माफी की गुहार

बालिका के भाई ने बताया कि घर के बाहर भीड़ एकत्रित होते देख आरोपित का पिता स्वजनों के पास आया और पुत्र को इस बार बख्श देने की गुहार लगाने लगा।

 

Posted By: Tanu Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस