Move to Jagran APP

भाजपा विधायक पुत्र चौकी इंचार्ज से बोले, चौकी से बाहर आ देख लूंगा Agra News

कासगंज के सोरों गेट चौकी इंचार्ज को दी विधायक देवेंद्र राजपूत के बेटे ने धमकी। फोन न उठाने पर धमकाया चौकी इंचार्ज को।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 26 Jun 2019 02:11 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2019 06:24 PM (IST)
भाजपा विधायक पुत्र चौकी इंचार्ज से बोले, चौकी से बाहर आ देख लूंगा Agra News
भाजपा विधायक पुत्र चौकी इंचार्ज से बोले, चौकी से बाहर आ देख लूंगा Agra News

आगरा, जेएनएन। बुधवार सुबह साढ़े 11 बजे कासगंज की सोरों गेट चौकी पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई। जब एक झगड़े के मामले में समझौते के दौरान यहां पहुंचे भाजपा सदर विधायक के पुत्र ने चौकी इंचार्ज को खुलेआम धमकाना शुरू कर दिया। चौकी से हटवाने की धमकी देते हुए कहा कि सादा वर्दी में बाहर आओ तो देख लूंगा। घटना से चौकी पर तैनात पुलिस कर्मी भी भौंचक्क रह गए। मामला एसपी के संज्ञान में पहुंचने पर सीओ को जांच सौंपी है। 

loksabha election banner

सुबह 11 बजे करीब सोरों गेट चौकी के बाहर प्राइवेट एंबुलेंस चालक ओंछा मैनपुरी निवासी दिनेश कुमार एवं मुहल्ला जय-जयराम कासगंज निवासी मोहित यादव में किसी बात पर झगड़ा हो गया। चौराह पर झगड़े के दौरान चौकी इंचार्ज पहुंचे तो दोनों को चौकी पर ले आए। यहां पर इनके परिजन भी आए गए तथा समझौते की बात चलने लगी। इसी दौरान सदर विधायक देवेंद्र राजपूत के पुत्र यशवीर अपने साथियों के साथ यहां पर पहुंचे। चौकी में पहुंचते ही इंचार्ज सतेंद्र पाल सिंह को धमकाते हुए कहा कि मेरा फोन नहीं उठाते हो। इसके बाद में चौकी इंचार्ज को चौकी से हटवाने की धमकी देते हुए कहा कि यहां से हटवा दूंगा। जनता के सामने खाकी के साथ इस व्यवहार पर चौकी इंचार्ज ने भी कह दिया हां जाओ हटवा देना। दबंगई दिखाते हुए विधायक पुत्र ने कहा कि सादा वर्दी में चौकी से बाहर आओ, तब देखता हूं। कुछ लोगों ने विधायक पुत्र को समझा-बुझा कर भेजा। इस दौरान यहां पर भीड़़ भी एकत्र हो गई। मामले की जानकारी होने पर एसपी एके शुक्ल ने सीओ को जांच सौंपी है। 

वीडियो हुआ वायरल, कमजोर नहीं पड़ी खाकी

इस घटना की शहर में भी दिन भर चर्चा रही। थाने में मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया, जो बाद में वायरल हो गया। इसमें विधायक पुत्र की चौकी से हटवाने की धमकी है तो इस पर चौकी इंचार्ज ने भी कहा कि हां-हां हटवा देना। 

अधिकारियों करवाया अवगत

हम समझौता करा रहे थे। इसी दौरान विधायक पुत्र यहां आ गए। हमें तो उनका नाम भी नहीं पता था। हमने कहा कि झगड़ा शांत कराने के दौरान फोन आया होगा, लेकिन वह धमकी देने लगे। हमने इस मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया है।

- सतेंद्र पाल सिंह, चौकी इंचार्ज सोरों गेट

जांच रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई 

मामले की जानकारी हुई है। सीओ सिटी को इस मामले की जांच सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

-एके शुक्ल, पुलिस अधीक्षक, कासगंज 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.