Move to Jagran APP

कानून के रखवाले ने ही युवती के साथ कर दिया ऐसा काम, दर्ज हुआ मुकदमा Agra News

सिकंदरा थाने में मुकदमा दर्ज सदर थाने में तैनात रहा है दारोगा। पीडि़ता ने जबरन गर्भपात कराने और मारपीट का लगाया आरोप।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 08:33 AM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 08:33 AM (IST)
कानून के रखवाले ने ही युवती के साथ कर दिया ऐसा काम, दर्ज हुआ मुकदमा Agra News
कानून के रखवाले ने ही युवती के साथ कर दिया ऐसा काम, दर्ज हुआ मुकदमा Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। सदर थाने में तैनात शादीशुदा दारोगा ने एक युवती को धोखा देकर विवाह कर लिया। युवती ने दारोगा पर छह माह तक साथ रखकर घर से निकालने का आरोप लगाया है। युवती की तहरीर पर सिकंदरा थाने में आरोपित दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

सिकंदरा क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी निवासी एक युवती का परिचय कुछ वर्ष पहले दारोगा संजय शर्मा से हुआ था। संजय शर्मा की पुलिस चौकी बल्केश्वर पर तैनाती के दौरान दोनों एक दूसरे से मिले। युवती का आरोप है, दारोगा ने खुद को अविवाहित बताकर उससे दोस्ती कर ली। कुछ दिन बाद उससे शादी कर ली और साथ में रखा। छह माह तक उसे साथ रखा। वह गर्भवती हो गई तो जबरन गर्भपात करा दिया। इसके बाद उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। युवती का आरोप है कि दारोगा ने खुद के शादीशुदा और दो बच्चों का पिता होने की बात उससे छिपाकर शादी की थी। मामले की शिकायत दस दिन पहले युवती ने एसएसपी बबलू कुमार से की थी। जांच के बाद सिकंदरा थाने में दारोगा संजय शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी, शादीशुदा होने के बाद दूसरी युवती से शादी करने, गर्भपात कराने और मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज हुआ है। पिछले दिनों दारोगा सदर थाने में तैनात था। उसका गैर जनपद ट्रांसफर होने पर वह जिले से कार्यमुक्त हो चुका है। इंस्पेक्टर सिकंदरा अरविंद कुमार सिंह का कहना है कि युवती की तहरीर के मुताबिक, मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.