Move to Jagran APP

जब अचानक थाने पहुंचे एसएसपी तो इंस्पेक्टर की हुई बोलती बंद

नाई की मंडी थाने के किसी भी रजिस्टर में नहीं मिली मानकों के हिसाब से एंट्री। इंस्पेक्टर संजय जायसवाल को किया लाइन हाजिर।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 05:18 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 05:18 PM (IST)
जब अचानक थाने पहुंचे एसएसपी तो इंस्पेक्टर की हुई बोलती बंद
जब अचानक थाने पहुंचे एसएसपी तो इंस्पेक्टर की हुई बोलती बंद

आगरा, जागरण संवाददाता। समाधान दिवस पर अचानक एसएसपी का निरीक्षण थाने के इंस्पेक्टर को भारी पड़ गया। तैनाती के दौरान बरती गई लापरवाही से एसएसपी इतने नाराज हुए कि आनन फानन में इंस्पेक्टर के खिलाफ एक पेज का नोट लिखकर लाइन हाजिर कर दिया। इस दौरान उन्होंने इंस्पेक्टर को खूब खरी खोटी भी सुनाई।

prime article banner

दरअसल शनिवार को समाधान दिवस पर एसएसपी अमित पाठक नाई की मंडी थाना अचानक पहुंच गए। यहां पहुंचकर उन्होंने सबसे पहले अपराध रजिस्टर मंगवाकर देखा। रजिस्टर में अपराधों की संख्या मानकों के हिसाब से नहीं पाई तो उसके बाद आगंतुक रजिस्टर मंगवाया। इसकी भी वही स्थिति थी। इसके बाद शिकायत, एनसीआर, एफआइआर आदि रजिस्टर मंगवाकर देखे तो किसी भी रजिस्टर में मानकों के हिसाब से एंट्री ही नहीं की गई थी। यह देखकर एसएसपी का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। इंस्पेक्टर संजय जायसवाल से तमाम सवाल पूछे लेकिन किसी भी सवाल का संतोषजनक जवाब वे नहीं दे पाए। अपने ही जवाबों से इंस्पेक्टर लपेटे में आते चले गए। एसएसपी गुस्से में उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे और उन्हें लाइन हाजिर कर दिया। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद सीओ कोतवाली अब्दुल कादिर ने इंस्पेक्टर का पक्ष लेने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि इंस्पेक्टर का फील्ड में अच्छा काम है लेकिन एसएसपी ने उनकी भी एक न सुनी और इंस्पेक्टर के खिलाफ एक पेज का नोट और लिख दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.