आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में तैनात एक एसपी शादीशुदा महिला से इश्क के आरोपों में घिर गए हैं। लखनऊ में रहने वाली महिला के पति ने उनके खिलाफ पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है। स्थानीय अधिकारियों को जांच के निर्देश दिए हैं।
लखनऊ के रायबरेली रोड निवासी व्यक्ति ने शिकायत में कहा है कि आगरा में तैनात एसपी उनकी पत्‍नी से पूर्व परिचित हैं। वर्ष 2018 से वह दूरभाष पर उनकी पत्‍नी से संपर्क में आ गए। पीड़ित के तीन बच्चे हैं। एसपी अब उनकी पत्‍नी से वाट्सएप कॉल और चैटिंग कर बात करते हैं। उन्होंने इस तरह जाल में फंसा लिया है कि वह अपने ही परिवार को छोड़ने को तैयार हो गई है। पति का कहना है कि एसपी से संबंध रखने से विरोध करने पर उसकी पत्‍नी खुदकशी की कोशिश कर चुकी है। पीड़ित का परिवार इसको लेकर तनाव में है। पत्‍नी को समझाने की पूरी कोशिश कर ली, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं है। एसपी से पीड़ित ने खुद और परिवार को खतरा जताया है। उसने अपनी पत्‍नी और एसपी के बीच वाट्सएप पर हुए अब तक की बातचीत का रिकार्ड निकलवाकर जांच की मांग की है। दोषी पाए जाने पर एसपी के खिलाफ कार्रवाई और उनके परिवार को बचाने की गुहार लगाई है। शिकायतकर्ता ने प्रार्थना पत्र पुलिस मुख्यालय में दिया। वहां से जांच को आगरा भेजा गया है।

जांच के बाद साफ होगी तस्वीर
शिकायतकर्ता के गंभीर आरोपों पर फिलहाल कोई अधिकारी बयान नहीं दे रहे। उनका कहना है कि जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। ऐसा भी हो सकता है कि एसपी ने नौकरी के दौरान किसी तरह महिला की मदद की हो। इसलिए पति द्वारा गंभीर आरोप लगाए जा रहे हों।



 

Posted By: Tanu Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप