आगरा, जागरण संवाददाता। खंदौली क्षेत्र के नाऊ की सराय में चोर एक घर से चोरी करने पहुंचे थे। चोरी करने से पहले ही घर में जगार हो गई। इसके बाद लोगों ने चार चोरों को दबोच लिया। पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। चोरों के दो और साथियों को भी गिरफ्तार कर पुलिस ने तमंचे और बाइक बरामद कर लीं। चोरी में इस्तेमाल किए जाने वाले सामान को भी पुलिस ने बरामद किया है।

नाऊ की सराय में 21 अप्रैल को एक घर में चोरों ने वारदात की थी। इसके बाद गांव के लोग सतर्क थे। मंगलवार रात फिर चोर नाऊ की सराय में एक घर में चोरी करने पहुंच गए। जैसे ही वे घर में घुसने की योजना बना रहे थे, मोहल्ले में जगार हो गई। इसके बाद लोगों ने चार चोरों को दबोच लिया। उनको सबक सिखाने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने चोरों के दो और साथियों को गिरफ्तार कर लिया। एसओ खंदौली अरविंद निर्वाल ने बताया कि चोरों से दो तमंचे और दो बाइक के अलावा चोरी करने में इस्तेमाल किया जाने वाला लोहे का सब्बल भी बरामद हुआ है। वे बंद मकानों का ताला काटने के लिए गैस कटर भी साथ में रखते थे। पुलिस ने गैस कटर भी बरामद कर लिया है। आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने चोरी की योजना बनाने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बुधवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

ये हुए गिरफ्तार

उजरई जाट निवासी जीतू, नगला जार निवासी विपिन, टेढ़ी बगिया निवासी सचिन, पीलीपोखर निवासी सोनवीर , सिरसागंज निवासी अरवाज , चंदपा निवासी देवेंद्र। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप