Move to Jagran APP

Shameful Act : आगरा में महिला टीचर ने भूतपूर्व सैनिक गार्ड को गाली देने के बाद डंडे से पीटा, केस दर्ज

Shameful Act By Lady Teacher In Agra ताजनगरी में महिला टीचर का वीडियो वायरल होने के बाद महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी। मामले में पुलिस ने गार्ड की तहरीर पर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 04:07 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 09:45 PM (IST)
Shameful Act : आगरा में महिला टीचर ने भूतपूर्व सैनिक गार्ड को गाली देने के बाद डंडे से पीटा, केस दर्ज
Shameful Act By Lady Teacher In Agra: ताजनगरी में महिला टीचर

आगरा, जेएनएन। समाज में शिक्षक तथा शिक्षिका को मार्गदर्शक तथा पथ प्रदर्शक माना जाता है। ताजनगरी में एक शिक्षिका ने ऐसा कृत्य किया, जिसने शिक्षक समाज को शर्मसार कर दिया है। कालोनी के गार्ड भूतपूर्व सैनिक पर गालियों की बौछार करने के बाद शिक्षिका ने डंडों से भी पीटा। गार्ड की तहरीर पर महिला शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

न्यू आगरा थाने के पास एलआइसी कालोनी में रविवार को कई लोगों को चोटिल करनेवाले श्वानों को भगाने से नाराज महिला पूर्व सैनिक गार्ड से भिड़ गई। उस गार्ड से काफी देर तक गाली-गलौज करने वाली इस शिक्षिका ने बाद में गार्ड को डंडे से पीटा। इंटरनेट मीडिया पर महिला द्वारा गार्ड को पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद मामला काफी तूल पकड़ गया। उस गार्ड की तहरीर पर महिला के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

महिला कुत्ते भगाने को लेकर गार्ड को गालियां देने लगी

कालोनी में शाम को महिला टीचर एक युवती के साथ आई। उस समय महिला कुत्ते भगाने को लेकर गार्ड को गालियां देने लगी और फिर उसे डंडे से पीटा। गार्ड कारण जानने के प्रयास में था, लेकिन महिला टीचर ने धाराप्रवाह गाली देते हुए लगातार डंडे बरसाए। महिला टीचर गार्ड पर आरोप लगा रही थी कि वह कुत्तों को मारता है। गार्ड कहता रहा कि कालोनी में गंदगी न करें, इसलिए वह कुत्तों को यहां से भगा देता है, मारता नहीं है। परिसर की सुरक्षा करना उसकी जिम्मेदारी है। इसी बात को लेकर महिला टीचर आपा खो बैठती और गार्ड पर डंडे बरसा देती है। घटना के समय, जो महिला वहां पर टीचर के साथ थी, वह भाजपा नेत्री थी।

महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग

वीडियो वायरल होने के बाद महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी। मामले में पुलिस ने गार्ड की तहरीर पर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। महिला ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया है। गार्ड की तहरीर पर अज्ञात महिला के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज, धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। महिला शिक्षिका बताई जा रही है। पुलिस उसका नाम-पता जानने का प्रयास कर रही है।

आवारा कुत्तों को लेकर विवाद पर सीओ हरीपर्वत सत्य नरायन ने बताया कि सदर के रहने वाले अखिलेश सिंह भूतपूर्व सैनिक हैं। वह एलआईसी आफिसर्स कालोनी में गार्ड की नौकरी करते हैं। गार्ड ने पुलिस को बताया कि कालोनी में बाहरी गली के कुत्ते घुस आते हैं। इसके बाद वह गंदगी करते हैं। कालोनी के लोगों को काट भी लेते हैं। ऐसे में उन्होंने कुछ कुत्तों को भगा दिया था।

थप्पड़बाज युवतियों के बाद चर्चा में आगरा की डंडेबाज टीचर

प्रदेश में बीते तीन दिन में थप्पड़बाज युवतियों के कारनामे के बाद आगरा की डंडेबाज टीचर चर्चा में हैं। लखनऊ की थप्पड़ गर्ल तथा नोएडा की थप्पड़ युवती के बाद आगरा की डंडे बरसाने वाली शिक्षिका के कृत्य से महिलाओं की सहनशीलता पर भी सवाल उठने लगे हैं। लखनऊ की थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शनी के बाद हाल ही में नोएडा से महिला का वीडियो सामने आया, जिसमें वह एक शख्स पर थप्पड़ों की बरसात करती नजर आई। वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने उस महिला को गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.