Move to Jagran APP

High Alert on 6th December: आगरा में सेक्टर स्कीम लागू, हाई अलर्ट पर पुलिस, एक घंटा 40 मिनट रुकेंगे कल CM

High Alert on 6th December छह दिसंबर के चलते सतर्क रहीं खुफिया एजेंसियां। मिश्रित आबादी वाले इलाकों में तैनात रही पुलिस। सात दिसंबर को मुख्यमंत्री भी आगरा में रहेंगे। इसके मद्देनजर रविवार को पुलिस सुबह से हाई अलर्ट पर है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 06 Dec 2020 04:47 PM (IST)Updated: Sun, 06 Dec 2020 04:47 PM (IST)
High Alert on 6th December: आगरा में सेक्टर स्कीम लागू, हाई अलर्ट पर पुलिस, एक घंटा 40 मिनट रुकेंगे कल CM
मिश्रित आबादी वाले इलाकों में तैनात रही पुलिस।

आगरा, जागरण संवाददाता। बाबरी विध्वसं और डाक्टर भीमराव आंबेडकर परिनिर्वाण दिवस को ध्यान में रखते हुए शहर में रविवार को सेक्टर स्कीम लागू है। खुफिया एजेंसियाें को भी सतर्क कर दिया गया था। वहीं सात दिसंबर को मुख्यमंत्री भी आगरा में रहेंगे। इसके मद्देनजर रविवार को पुलिस सुबह से हाई अलर्ट पर रही। मिश्रित आबादी वाले इलाकों में सुबह से ही पुलिस ने गश्त शुरू कर दी थी।

loksabha election banner

एसएसपी बबलू कुमार ने छह दिसंबर को ध्यान में रखते हुए रविवार को सेक्टर स्कीम लागू की थी। सतर्कता और अराजकता तत्वों पर नजर रखने के लिए 80 से ज्यादा स्थानों पर पुलिस तैनात की गई। सुबह आठ बजे से ही पुलिस की डयूटी लगा दी गई थी। सीओ और मजिस्ट्रेट के अलावा थानाध्यक्ष अपने क्षेत्रों में सक्रिय रहे। मिश्रित आबादी वाले इलाकों में पुलिस की चौकसी ज्यादा रही।

शाहगंज, ताजगंज, मंटोला क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल लगाया गया। खुफिया एजेंसियों के अलावा सर्विलांस और साइबर सेल भी अलर्ट रहे। इससे कि इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक और भड़काऊ पोस्ट करने वालों पर नजर रखी जा सके। मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम के मद्देनजर बाहर से भी फोर्स बुलाया गया है। वह सोमवार को आगरा आ रहे हैं। उनकी सुरक्षा की तैयारियों को लेकर भी अधिकारी दिन भर दौड़ते रहे।

ये है सीएम का प्रस्तावित कार्यक्रम

आगरा प्रशासन को सीएम योगी के आगमन का अधिकृत कार्यक्रम मिल गया है। जिसके अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेट्रो रेल परियोजना के शिलान्यास कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री सुबह 10:50 बजे पंडित दीनदयाल एयर पोर्ट पर अमौसी हवाई अड्डे से आएंगे। 11:00 बजे पीएसी ग्राउंड स्तिथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। 12:30 बजे तक शिलान्यास कार्यक्रम में रहेंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.