Move to Jagran APP

Saina Nehwal: आगरा में बैडमिंटन की सनसनी, ताजनगरी में साइना नेहवाल, अकबर का मकबरा देखा

ताजमहल के पूर्वी गेट स्थित होटल की टेरेस पर लिया फोटो किया पोस्ट। रविवार को पहुंची थीं आगरा होटल से ही सनसेेट और नाइट व्यू में देखा ताज। बताया जा रहा है कि वो सुबह वृंदावन गई हैं। वहां से लौटने के बाद शाम को ताजमहल निहारेंगी।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 21 Jun 2021 11:31 AM (IST)Updated: Mon, 21 Jun 2021 05:54 PM (IST)
Saina Nehwal: आगरा में बैडमिंटन की सनसनी, ताजनगरी में साइना नेहवाल, अकबर का मकबरा देखा
होटल अमर विलास की छत पर साइना नेहवाल।

आगरा, जागरण संवाददाता। ओलंपियन साइना नेहवाल इन दिनों आगरा दौरे पर आई हुई हैं। रविवार को आगरा पहुंचीं साइना ने हाेटल की टेरेस से ताजमहल के संग लिया फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सोमवार को वो वृंदावन गईं और वहां से लौटते वक्त अकबर का मकबरा देखा। मंगलवार सुबह वो ताजमहल की विजिट करेंगी। साइना नेहवाल रविवार को आगरा आ गई थीं।

loksabha election banner

ताजमहल के पूर्वी गेट स्थित हाेटल अमर विलास से शूट किए ताजमहल के दो वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए थे। इनमें एक वीडियो में ताजमहल सूर्यास्त के समय और दूसरे में रात के अंधेरे में दिखाई दे रहा है। रविवार सुबह उन्होंने होटल की टेरेस पर ताजमहल के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा ''माेर्निंग व्यू आफ ताजमहल''। इस फोटो को क्रिकेटर सुरेश रैना समेत कई खिलाड़ियों ने लाइक किया है। साइना सुबह ही वृंदावन के लिए रवाना हो गई थीं। वहां से वापस लौटते समय दोपहर ढाई बजे के करीब वो सिकंदरा स्थित अकबर के मकबरा पहुंचीं। यहां वो करीब 45 मिनट रहीं। साइना के साथ उनके पति ओलंपियन पारुपल्ली कश्यप और कुछ मित्र थे।

सिकंदरा की विजिटर बुक में साइना ने लिखा कि आज उन्हें यह समझने का मौका मिला है कि अकबर को अकबर महान क्यों कहा जाता है? शानदार अनुभव के लिए धन्यवाद। लंच के बाद उन्हें सूर्यास्त के समय ताजमहल देखना था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। अब उनका मंगलवार सुबह ताजमहल देखने का कार्यक्रम है। पिछले सप्ताह साइना ने दिल्ली में लाल किला, कुतुब मीनार, हुमायूं का मकबरा समेत अन्य स्मारकों का भ्रमण करने के साथ केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल से मुलाकात की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.