Move to Jagran APP

दो हथियारबंद लुटेरों ने वारदात कर फैलाई सनसनी, लूट ली डेढ़ लाख की रकम Agra News

मथुरा की महावन तहसील की घटना। शिवानी गैस एजेंसी में दिया वारदात को अंजाम।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 06:18 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 06:18 PM (IST)
दो हथियारबंद लुटेरों ने वारदात कर फैलाई सनसनी, लूट ली डेढ़ लाख की रकम Agra News
दो हथियारबंद लुटेरों ने वारदात कर फैलाई सनसनी, लूट ली डेढ़ लाख की रकम Agra News

आगरा, जेएनएन। विद्युत विभाग के जेई प्रदीप कुमार की गुरुवार को हुई हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए मथुरा और आगरा की पुलिस टीमों का मूवमेंट जमुनापार इलाके में बना हुआ है। पुलिस के मूवमेंट के बीच में घुसकर सोमवार को दो हथियारबंद बदमाशों ने मथुरा की महावन तहसील के पास ही एक गैस एजेंसी के कैशियर को उसके कार्यालय में घुसकर अपना निशाना बनाया। जान से मारने की धमकी देकर डेढ़ लाख रुपये और एक मोबाइल लूट कर ले गए।

loksabha election banner

महावन तहसील के पास ही शिवानी गैस एजेंसी है। इस पर महावन निवासी दानिश कैशियर है। करीब साढ़े तीन बजे वह एजेंसी के कार्यालय में बैठे हुए थे। तभी दो युवक एजेंसी के अंदर गए और दानिश से गैस की जानकारी की। मौका देखकर दोनों ने उसके ऊपर हथियार तान दिए और नोटों से भरे बैग को लूट लिया। बैग में एक लाख चालीस हजार रुपये और मोबाइल रखा हुआ था। यह रकम 174 गैस सिलिंडर की डिलीवरी से प्राप्त से हुए थे। बदमाशों ने दानिश को कार्यालय के अंदर ही बंद कर दिया और बाहर से कुंदा लगाकर चले गए। पिछले दरवाजे से निकल आए दानिश ने घटना की सूचना पुलिस को दी। थाना महावन के इंस्पेक्टर शशि प्रकाश शर्मा पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। पूछताछ में दानिश ने बताया कि उसको यह भी नहीं मालूम है कि दोनों बदमाश किस वाहन से आए थे। जब पुलिस ने सीसीटीवी देखे तो मालूम हुआ कि दो दिन से सीसीटीवी बंद है। इंस्पेक्टर ने बताया कि लुटेरों की तलाश की जा रही है। पुलिस की कड़ी निगरानी, पड़ताल के बीच ऐसी वारदात पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.