Move to Jagran APP

Robbery Case Agra: आगरा में डाक्टर के घर डकैती केस, फरार दो बदमशों पर इनाम घोषित, तीन और जेल भेजे

जगदीशपुरा के आवास विकास सेक्‍टर 2 में डॉक्‍टर जसवंत राय के मकान में डकैती डालने वाले आमिर और रेहान पर एसएसपी मुनिराज जी. ने घोषित किया 25-25 हजार रुपये का इनाम। डकैती की रकम रखने के आरोपित वांछितों के तीन सगे संबंधियों को भेजा जेल।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 08:54 AM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 08:54 AM (IST)
Robbery Case Agra: आगरा में डाक्टर के घर डकैती केस, फरार दो बदमशों पर इनाम घोषित, तीन और जेल भेजे
बीते दिनों आगरा में डकैती के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को जेल भेजा है।

आगरा, जागरण संवाददाता। जगदीशपुरा की आवास विकास कालोनी में डाक्टर जसवंत राय के घर डकैती कांड में फरार आमिर और रेहान पर एसएसपी ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। वहीं वांछितों द्वारा अपने तीन सगे संबंधियों के पास डकैती की कुछ रकम रखवाई थी। पुलिस ने गुरुवार को तीनों आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

loksabha election banner

आवास विकास कालोनी के सेक्टर दो में 18 सितंबर की शाम को डाक्टर जसवंत राय के घर पर उनके यहां कारपेंटर का काम करने वाले मुर्शरफ ने ही डकैती डाली थी। पुलिस ने मुर्शरफ व उसके साथियों रमजान,सागर, राशिद और आहद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। घटना में शामिल अामिर निवासी शहीद नगर और रेहान निवासी नगला मेवाती ताजगंज फरार हैं। दोनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि आमिर और रेहान ने डकैती की रकम का कुछ हिस्सा अपने सगे संबंधियों सद्दाम निवासी शहीद नगर, मतीकउर रहमान और अली हसन के पास रखवाया था। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे 22 हजार 500 रुपये बरामद कर लिए। इंस्पेक्टर जगदीशपुरा राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि तीनों आरोपितों को जेल भेजा गया है।

कालोनी में बढ़ाई सुरक्षा, बंद किया गेट

डकैती की घटना के बाद कालोनी में रहने वालों ने सुरक्षा बढ़ा दी है। उन्होंने एक ओर का गेट पूरी तरह से बंद कर दिया है। आवागमन के लिए हेल्थ सेंटर की ओर का गेट खोल दिया है। डाक्टर जसवंत राय के घर के सामने खाली पड़े घर की टूटी दीवार का निर्माण कराया जा रहा है। जिसके बाद यहां गार्ड तैनात किया जाएगा। कालोनी में 27 मकान हैं। जिसमें दो इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी रहते हैं।अधिकांश सेवानिवृत्त अधिकारी हैं।

दहशत में डाक्टर दंपती, मांगी सुरक्षा

पुलिस ने डकैती का पर्दाफाश भले ही कर दिया हो। मगर, घटना के बाद डाक्टर जसवंत राय और उनका परिवार दहशत में है। डाक्टर ने घटना के बाद अपने यहां सीसीटीवी कैमरे लगवा लिए हैं। जिससे कि घर और कालोनी में आने-जाने वालों पर नजर रखी जा सके। डाक्टर जसवंत राय ने अधिकारियों से सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.