आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में बन रही सड़कों की गुणवत्ता को लेकर अक्सर सवाल खड़े होते रहे हैं। सदर में उखर्रा रोड पर रविवार को हाथरस से भाजपा विधायक अंजुला माहौर के घर से 400 मीटर दूर अचानक सड़क धंस गई। कार के निकलते ही धंसी सड़क में पांच फीट से ज्यादा गहरा गड्ढा हो गया। कार सवार बाल-बाल बचा। सड़क धंसने के चलते यातायात अवरुद्ध हो गया कालोनी के लोगों ने रात में राहगीरों को हादसे से बचाने के लिए गड्ढे में संकेतक के रूप में बांस लगा दिया है।

कार  निकलने पर धंस गया रास्ता

घटना दोपहर लगभग 11:30 बजे की है। उखर्रा रोड स्थित संजय नगर से कार सवार जा रहा था। कालोनी के लोगों के अनुसार कार के निकलते ही अचानक सड़क धंस गई। उसके बीच में कई फीट गहरा गड्ढा हो गया। जिसमें पानी भरा हुआ था। इस दौरान वहां से गुजरने वाले आटो समेत कई वाहन गड्ढे में गिरने से बचे। कालोनी के लोगों ने वहां से गुजरने वाले वाहनों को रोक दिया। जिससे कि कोई हादसे का शिकार न हो।

एक साल में ही खराब होने लगी सड़क

कालोनी वालों के अनुसार सड़क को बने अभी एक साल भी नहीं हुआ है। बारिश के पानी की सही निकासी न होने के चलते सड़क धंसी है। बारिश होने की स्थिति में आसपास कई मीटर की सड़क धंसने की आशंका है। उसके आसपास बने मकानों में रहने वाले लोग इस बात से परेशान हैं कि अब उनके वाहन वहां से कैसे निकलेंगे।

बारिश में जानलेवा हो जाती है नहर

उखर्रा नहर कई जगह से अवरुद्ध है। बारिश के दिनों में नहर का पानी सड़क पर आने से हादसों की आशंका बढ़ जाती है। जलभराव के चलते राहगीरों को नहर और सड़क का अनुमान नहीं लगता। तीन दिन पहले स्कूटर सवार नहर में गिर गया था। जिसे आसपास के लोगों ने बाहर निकाला था। 

Edited By: Abhishek Saxena