Move to Jagran APP

स्कार्पियो और ट्रक की भिड़ंत में पांच की मौत, मचा हाहाकार

-खंदौली के बगल घूंसा पर आलू से लदे ट्रक में घुसी -अलीगढ़ के गोंडा ब्लॉक प्रमुख के समर्थक सादाबाद से लौट रहे थे

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Dec 2018 06:30 AM (IST)Updated: Fri, 07 Dec 2018 06:30 AM (IST)
स्कार्पियो और ट्रक की भिड़ंत में पांच की मौत, मचा हाहाकार
स्कार्पियो और ट्रक की भिड़ंत में पांच की मौत, मचा हाहाकार

आगरा, जेएनएन। अलीगढ़ के गोंडा ब्लॉक प्रमुख के समर्थकों की स्कार्पियो की गुरुवार रात खंदौली में ट्रक से भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में गाड़ी में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। गाड़ी में फंसे मृतकों और घायल को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से निकाला। समर्थक ब्लॉक प्रमुख के साथ सादाबाद से शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे।

loksabha election banner

गोंडा (अलीगढ़) के ब्लॉक प्रमुख प्रदीप अपने समर्थकों के साथ गुरुवार को परिचित विनोद सिंह के भतीजे की शादी में शामिल होने सादाबाद के ताजपुर गांव आए थे। वे कार में जबकि समर्थक स्कार्पियो में थे। रात दस बजे ब्लॉक प्रमुख कार से अलीगढ़ लौट गए। बताते हैं उनके समर्थक किसी काम से आगरा आ रहे थे। खंदौली के बगल घूंसा पर कोल्ड स्टोरेज के सामने आगरा की ओर से आते आलू से लदे ट्रक में स्कार्पियो घुस गई।

जबरदस्त टक्कर से स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला। तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि गंभीर घायल दो लोगों ने एसएन इमरजेंसी में दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार मृतकों के नाम रवि पुत्र अजब सिंह, रविंद्र पुत्र रामजीलाल, राजकुमार पुत्र राधेश्याम, बंटी पुत्र मार्तड और कैलाशी पुत्र हरदयाल हैं। सभी अलीगढ़ के गोंडा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। स्कार्पियो में मिली राइफल और तमंचे

पुलिस को स्कार्पियो से एक राइफल और तमंचे सहित डंडे मिले हैं। गाड़ी में तमंचा कैसे पहुंचा पुलिस इसकी छानबीन कर रही है। उधर, हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया।

चीखने का मौका भी नहीं मिला

कोल्ड स्टोरेज पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि दोनों गाड़ियों में भीषण भिड़ंत से जोरदार धमाका हुआ। वह भागकर मौके पर पहुंचे तो उसमें सवार पांचो लोग बुरी तरह फंसे हुए थे। किसी को चीखने तक का मौका नहीं मिल सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.