Move to Jagran APP

बढ़ती विद्युत दरो पर रालोद ने लगाया विरोध का करंट

बिजली की बढ़ती दरों को लेकर रालोद ने किया मथुरा जिले के विद्युत स्टेशनों पर विरोध प्रदर्शन।

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Aug 2018 01:14 PM (IST)Updated: Mon, 13 Aug 2018 01:14 PM (IST)
बढ़ती विद्युत दरो पर रालोद ने लगाया विरोध का करंट
बढ़ती विद्युत दरो पर रालोद ने लगाया विरोध का करंट

आगरा(जेएनएन): राष्ट्रीय लोक दल ने सोमवार को बिजली की बढ़ी दरों को लेकर मथुरा के औरंगाबाद 132 केवी विद्युत उपकेंद्र पर प्रदर्शन किया। जिला अध्यक्ष नरेंद्र सिंह, पार्टी के नेता तारा चंद्र गोस्वामी, युवा नेता उमेश चौधरी समेत करीब दो दर्जन रालोद नेता दोपहर में विद्युत सब स्टेशन पहुंचे। यहा पहले से ही इंस्पेक्टर सदर बाजार धमर्ेंद्र सिंह फोर्स के साथ मौजूद थे। कार्यकर्ताओं ने शातिपूर्वक अपना विरोध प्रदर्शन किया और धरने पर बैठ गए।

loksabha election banner

धरने में महिला भी शामिल रहीं। रालोद के नेताओं का कहना था कि सरकार ने बिजली महंगी कर दी। इसके कारण गरीब आदमी पर भार अधिक पड़ रहा है। वह बिजली के बिलों का भुगतान करने में असहज महसूस कर रहा है वहीं दूसरी तरफ रालोद नेता डॉ. अशोक अग्रवाल के नेतृत्व में विद्युत स्टेशन कैंट पर प्रदर्शन किया। बलदेव कोसीकला फरह गोवर्धन नौहझील और अन्य विद्युत सब स्टेशनों पर भी रालोद ने प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष कुंवर नरेन्द्र सिंह ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार किसानों हित में काम नहीं कर रही है। उनको फसलों का भी उपयुक्त मूल्य नहीं मिल पा रहा है। ग्रामीणें इलाकों में बिजली की आपूर्ति का कोई निर्धारित समय नहीं है। स्थिति यह है कि किसान अपने खेतों में सिंचाई के लिए ट्यूबवेल और नलकूप चलाते हैं और जब तक खेत में पानी पहुंचता है तभी बिजली चली जाती है इससे किसानों को भारी नुकसान सहन करना पड़ता है। अगर किसानों को लगातार बिजली मिलती रहे तो किसानों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों के लाभ के लिए कोई काम नहीं कर रही है। सिर्फ किसान के नाम पर राजनीति कर उनको गुमराह किया जा रहा है। आने वाले चुनाव में किसान, मजदूर और दलित भाजपा को इसका करारा जवाब देंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.