आगरा, जागरण संवाददाता। बुधवार सुबह आयोध्या में हुए श्रीराम मंदिर शिलान्यास को लेकर वहां की तर्ज पर रेनबो हाॅस्पिटल में भी भगवान श्रीराम के प्रति आस्था का दरबार सजाया गया। श्रीराम जाप का आयोजन हुआ। भगवान श्रीराम के अलौकिक दरबार को आकर्षक रंग-बिरंगी रोशनी और दीपों से सजाया गया। इस दौरान समूचा प्रेक्षागृह श्रीराम की स्तुति और जयकारों से गुंजायमान रहा। समस्त श्रोतागण भक्तिरस से सराबोर हुए।

वरिष्ठ न्यूरोसर्जन डा. आरश्री मिश्रा की विशेष इच्छा और उत्साह से भक्तिमय हुए वातावरण में अस्पताल के समस्त चिकित्सकगण, प्रबंधकगण एवं पैरामेडिकल कर्मचारी शामिल हुए। डा. मिश्रा ने कहा कि श्रीराम के प्रति आस्था और विश्वास की दास्तां हजारों साल पुरानी है। उन्होंने श्रीराम स्तुति और सुंदरकाण्ड के महत्व को भी साझा किया। रेनबो हाॅस्पिटल के निदेशक डा. नरेंद्र मल्होत्रा ने कहा कि कोरोना संक्रमण की वजह से बहुत अधिक संख्या में श्रृद्धालुओं को नहीं बुलाया गया था, लेकिन वे अपने घरों और दफ्तरों में भी भक्तिरस का लाभ ले सकें इसके लिए इस कार्यक्रम को फेसबुक लाइव के जरिए आनलाइन प्रसारित किया गया था। रेनबो परिवार के लोगों और महानुभावों ने सुंदरकाण्ड का पाठ और श्रीराम जाप किया।

इस अवसर पर डा. अनूप खरे, डा. मयंक बंसल, डा. रेणुका डंग, डा. निहारिका मल्होत्रा, डा. केशव मल्होत्रा, डा. वंदना कालरा, डा. राजीव लोचन शर्मा, डा. विश्वदीपक, डा. मनप्रीत शर्मा, डा. शैमी बंसल, डा. सरिता दीक्षित, डा. सुकुमार पांड्या, डा. सोनम पांड्या, सोनल भार्गव, डा. पंकज भाटिया, डा. जितेंद्र श्रीवास्तव, डा. राहुल गुप्ता, डा. आरएस शर्मा, डा. कनिष्क, डा. राजेश शर्मा, डा. जीएस त्रिपाठी, महाप्रबंधक राकेश आहूजा, लवकेश गौतम, तरूण मैनी, अमृतपाल सिंह चड्ढा, सुदीप पुरी, राजीव भसीन आदि ने पूजा अर्चना की। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस