Move to Jagran APP

शहीद कौशल के परिवार से मिलने पहुंचे राजबब्‍बर, कहा पाकिस्‍तान में पनपता है आतंक

शहीद के परिवार से मिल दी सांत्‍वना। दो मिनट का मौन भी रखा। सिद्धू के बयान को बताया गलत।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 06:48 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 08:47 PM (IST)
शहीद कौशल के परिवार से मिलने पहुंचे राजबब्‍बर, कहा पाकिस्‍तान में पनपता है आतंक
शहीद कौशल के परिवार से मिलने पहुंचे राजबब्‍बर, कहा पाकिस्‍तान में पनपता है आतंक

आगरा, जागरण संवाददाता। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए कौशल कुमार रावत के घर सांत्‍वना देने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष राज बब्‍बर पहुंचे। परिजनों से मिलकर हर संभव का आश्‍वासन दिया और स्‍मारक बनवाने की बात कही।

loksabha election banner

रविवार शाम कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष शमसाबाद के गांव कहरई स्थित शहीद के घर पर पहुंचे थे। दो मिनट का मौन धारण रखने के बाद उन्‍होंने शहीद के परिजनों से बात की। शहीद कौशल कुमार रावत के बेटे अभिषेक की पार्टी के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया से फोन पर बात कराई। महासचिव ने शहीद के परिवार को हर सम्भव मदद देने के आश्‍वासन के साथ स्मारक बनावाने की बात भी कही।

इसके बाद प्रदेश अध्‍यक्ष राजबब्‍बर ने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान ऐसा देश है जहां आतंकवाद पनपता है। इस दौरान राजबब्‍बर मोदी सरकार पर भी भड़के। साथ कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर कुछ भी कहने से बचते हुए भी दिखे। उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार के चार साल में सीमा पार से आतंकवाद बढ़ा है। अब वक्‍त है कि कड़ा जवाब दिया जाए।  कांग्रेस सरकार के साथ खड़ी है। 

आतंकी हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पाकिस्‍तान से वार्ता करने के बयान पर कहा कि ऐसी बयानबाजी गलत है। लेकिन जब सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से निकाले जाने का सवाल किया तो उन्‍होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। कहा कि यह उनका व्‍यवसायिक मामला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.