Move to Jagran APP

International Drug Supplier: विक्‍की अरोड़ा की निशानदेही पर पंजाब पुलिस की ताजनगरी में कई जगह छापेमारी

International Drug Supplier कमला नगर स्थित गोदाम की सील खोलकर लैपटॉप लिया कब्जे में। दवाओं की जांच-शीतला गली और कोतवाली के दवा बाजार में पुलिस के छापे से मची खलबली।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 09:08 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 09:08 AM (IST)
International Drug Supplier: विक्‍की अरोड़ा की निशानदेही पर पंजाब पुलिस की ताजनगरी में कई जगह छापेमारी
International Drug Supplier: विक्‍की अरोड़ा की निशानदेही पर पंजाब पुलिस की ताजनगरी में कई जगह छापेमारी

आगरा, जागरण संवाददाता। नशीली दवाओं की तस्करी में गिरफ्तार जितेंद्र उर्फ विक्की अरोड़ा को लेकर मंगलवार को पंजाब पुलिस आगरा पहुंच गई। विक्की के गोदाम की सील खुलवाकर लैपटॉप कब्जे में ले लिया। दवाओं की अभी जांच चल रही है। गैंग से जुड़े शीतला गली के दोनों भाइयों की तलाश में पुलिस ने दबिश दी। मगर, वे हाथ नहीं लगे। दवा बाजार में कई फर्मों पर पुलिस ने एक साथ छापा मारा। मगर, यहां कुछ नहीं मिला।

loksabha election banner

पंजाब के बरनाला में पुलिस ने नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद 25 जुलाई को पंजाब पुलिस ने कमला नगर के एफ ब्लॉक से सरगना विक्की अरोड़ा और उसके भाई कपिल को गिरफ्तार किया था। उनके गोदाम को भी पुलिस सील कर गई थी। मंगलवार को पुलिस विक्की अरोड़ा को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर पहुंच गई। कमला नगर में उसके घर के साथ गोदाम पर उसे ले गई। स्थानीय ड्रग इंस्पेक्टर को बुलाकर गोदाम की सील खुलवाई। इसके बाद गोदाम में रखे विक्की के लैपटॉप को कब्जे में ले लिया। ड्रग इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा गोदाम में रखी दवाओं की जांच कर रहे हैं। यहां से नशीली दवाओं को बरामद कर पंजाब पुलिस ले जाएगी।

पंजाब पुलिस की एक टीम ने गैंग के फरार सदस्यों शीतला गली निवासी गौरव वर्मा और सौरभ वर्मा के घर दबिश दी। उसकी फव्वारा पर स्थित फर्म पर भी पुलिस की टीम पहुंची। विक्की अरोड़ा से पूछताछ में पुलिस को कुछ और दवा विक्रेताओं के नाम पता चले थे। इनकी फर्मों पर भी पंजाब पुलिस ने छापामारी की। मगर, यहां से पहले से ही नशीले कारोबार से जुड़ी दवाएं गायब कर दी गई थीं। रात तक पुलिस की शहर में तस्करों के ठिकानों पर दबिश चलती रहीं।

हो सकता है बड़ा पर्दाफाश

नशीली दवाइयों की तस्करी के मामले में पुलिस के हाथ एक और बड़ी सफलता लगी है। मामले में गैंग के कई अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी व बड़ी खेप बरामद होने की संभावना है। हालांकि अभी इस बारे में कोई कुछ बताने को तैयार नहीं। इसको लेकर बुधवार को प्रेसवार्ता भी पुलिस कर सकती है। सीआइए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने कहा कि वे पुलिस पार्टी के साथ कार्रवाई में लगे हैं। बुधवार को मामले में एक और बड़ा पर्दाफाश किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.