Move to Jagran APP

पेशी के दौरान लाए गए बंदी वैन में ही भिड़े, एक दूसरेे को कर दिया लहूलुहान Agra News

फीरोजाबाद जिला जेल में निरुद्ध हैं दोनों बंदी। लौटते वक्‍त हुई मारपीट।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 02:54 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 02:54 PM (IST)
पेशी के दौरान लाए गए बंदी वैन में ही भिड़े, एक दूसरेे को कर दिया लहूलुहान Agra News
पेशी के दौरान लाए गए बंदी वैन में ही भिड़े, एक दूसरेे को कर दिया लहूलुहान Agra News

आगरा, जेएनएन। कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए फीरोजाबाद जिला जेल के दो बंदी पुलिस वैन में ही आपस में भिड़ गए। पुलिसकर्मी जब तक उन्‍हें रोक पाते दोनों ने एक दूसरे को लहूलुहान कर दिया। फिलहाल दोनों बंदियों का अस्‍पताल में उपचार करवाकर पुलिस जेल ले गई है। घटना के बाद से साथ गए बंदियों में अफरा तफरी का महौल है।

loksabha election banner

अपराधियों के सामने पुलिस बेबस नजर आने लगी है। पुलिस की कड़ी सुरक्षा में कैद बंदी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। सुरक्षा के कड़े घेरे में भी मारपीट तक दे रहे हैं। मंगलवार को पेशी से लौटते समय पुलिस वैन में किसी बात को लेकर दो बंदियों के बीच मारपीट हो गई। फीरोजाबाद एका के सिकंदरपुर निवासी संतोष पुत्र राम वीरेश और शिकोहाबाद के गांंव भरौल निवासी सुमित पुत्र राजकुमार काफी समय से जिला कारागार में बंद हैं। पुलिस इनको पेशी पर ले गयी थी। लौटते समय किसी बात पर इनके बीच मारपीट हो गयी। दोनों बंदियों की आपस में मारपीट के चलते वैन में अफरातफरी मच गई। मारपीट में घायल दोनों को अस्पताल उपचार के लिए लाया गया।। उपचार के बाद बंदियों को पुलिस ले गई।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.