Move to Jagran APP

Bharat Bandh in Agra: आगरा में भारत बंद को लेकर पुलिस ने रात में ही कर ली पूरी तैयारी, ड्रोन कैमरे से रहेगी नजर

Bharat Bandh in Agra व्यापारियों के साथ बैठक कर कहा खोलें दुकान नहीं आएं दबाव में। किसान संगठन और भरत बंद को समर्थन दे रहे नेताओं पर खास नजर। पुलिस ने रात को ही सभी नेताओं की निगरानी शुरू कर दी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 08 Dec 2020 07:52 AM (IST)Updated: Tue, 08 Dec 2020 07:52 AM (IST)
Bharat Bandh in Agra: आगरा में भारत बंद को लेकर पुलिस ने रात में ही कर ली पूरी तैयारी, ड्रोन कैमरे से रहेगी नजर
सुबह से ही ड्रोन कैमरे से पुलिस गतिविधियों पर नजर रखेगी।

आगरा, जागरण संवाददाता। कृषि कानूनों को लेकर किसानों के अांदोलन में भारत बंद के एलान के बाद पुलिस अलर्ट है। सोमवार को शहर और देहात के सभी क्षेत्रों में पुलिस ने व्यापारियों के साथ बैठक कीं। शहर में 70 प्रमुख स्थानों पर पुलिस फाेर्स तैनात किया गया है। किसी को रास्ता अवरुद्ध नहीं करने दिया जाएगा। जबरन बाजार बंद कराने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने रात को ही सभी नेताओं की निगरानी शुरू कर दी। सुबह से ही ड्रोन कैमरे से पुलिस गतिविधियों पर नजर रखेगी।

loksabha election banner

किसानों के समर्थन में मंगलवार को भारत बंद का एलान किया गया है। कुछ राजनीतिक दलों का साइकिल यात्रा निकालकर लोगों से बाजार बंद करने की अपील करने का प्रस्तावित कार्यक्रम है तो कुछ चक्का जाम करने की घोषणा कर चुके हैं। इसलिए पुलिस की नजर इन पर खास है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि रात को ही शहर में 70 स्थानों पर फोर्स की ड्यूटी लगाई गई है। शहर को 11 सेक्टरों में बांटा गया है। सभी स्थानों पर सुबह सात बजे से ही पुलिस फोर्स पहुंच जाएगा। व्यापारियों से पुलिस ने वार्ता कर स्पष्ट संदेश दे दिया है कि वे किसी से डरें नहीं। कोई जबरन बाजार बंद कराने की कोशिश करे तो तत्काल पुलिस को बताएं। पुलिस उनकी सुरक्षा के लिए खड़ी है।

इंटरनेट मीडिया पर भी नजर

भारत बंद को लेकर इंटरनेट मीडिया पर मैसेज वायरल हो रहे हैं। इसको देखते हुए एसएसपी बबलू कुमार ने सर्विलांस सेल को इसकी मानीटरिंग की जिम्मेदारी दी है। भातर बंद को लेकर क्या मैसेज इंटरनेट मीडिया पर चल रहे हैं। इसकी निगरानी की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.