Move to Jagran APP

Kidnapping Case in Agra: आगरा से दिनदहाडे़ अगवा किशोरी की बरामदगी को ताबड़तोड़ दबिश

Kidnapping Case in Agra दयालबाग से रिश्तेदार के साथ साथ दवा लेने अस्पताल गई थी किशोरी। अल्पसंख्यक समुदाय के युवक ने साथियों के साथ मिलकर किया अगवा। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमराें में मिली आरोपित की फुटेज।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 01:42 PM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 01:42 PM (IST)
Kidnapping Case in Agra: आगरा से दिनदहाडे़ अगवा किशोरी की बरामदगी को ताबड़तोड़ दबिश
काल डिटेल के आधार पर पुलिस ने अलीगढ़ के युवक को पूछताछ के लिए पकड़ा।

आगरा, जागरण संवाददाता। न्यू आगरा के दयालबाग से मंगलवार को अल्पसंख्यक समुदाय के युवक द्वारा दिनदहाड़े अगवा की गई किशोरी की बरामदगी के लिए पुलिस टीमों की ताबड़तोड़ दबिश जारी हैं। मामला दो संप्रदाय का होने के चलते पुलिस ने तत्परता दिखाई। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। आरोपित द्वारा किशोरी को अगवा करके ले जाने की फुटेज मिली है। पुलिस ने बुधवार को अलीगढ़ में दबिश देकर एक युवक को पकड़ लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

ये है मामला

ताजगंज की रहने वाली किशोरी रिश्तेदार दयालबाग में रिश्तेदार महिला के यहां रहती है। मंगलवार की दोपहर वह रिश्तेदार के साथ दवा लेने अस्पताल गई थी। आरोपित महताब जो कि मूलरूप से मेरठ का रहने वाला है। रास्ते में पहले से ही अपने साथियों के साथ मौजूद था। उसने अस्पताल से बाहर आते ही किशोरी को अगवा कर लिया। रिश्तेदार को अस्पताल से बाहर आने पर किशोरी नहीं मिली तो वह भागकर थाने पहुंचे। पुलिस को जानकारी दी, वह घटनास्थल पर पहुंच गई। वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया। आरोपित महताब की किशोरी को अगवा करके ले जाने की फुटेज मिली।

अलीगढ़ में दी दबिश

किशोरी के स्वजन के पास आई एक काल काे पुलिस ने ट्रेस किया तो वह अलीगढ़ की थी। पुलिस की टीमें तत्काल अलीगढ़ पहुंची। बुधवार को जिस नंबर से काल आई थी।उसकी आइडी के आधार पर एक युवक को पकड़ लिया। पूछताछ करने पर युवक ने अनभिज्ञता जताई। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि किशाेरी की बरामदगी के लिए टीमें दबिश दे रही हैं।

नशीला पदार्थ खिलाकर ले जाने की आशंका

सीसीटीवी फुटेज में किशोरी के अस्पताल से बाहर निकालने के बाद आरोपित उसके सिर पर हाथ फेर रहा है। इसके बाद उसका चेहरा छिपाकर अपने साथ ले जा रहा है। स्वजन को आशंका है कि आरोपित ने बेटी को कुछ सुंघा दिया है। इससे वह अपनी सुधबुध खो बैठी है। आरोपित द्वारा ले जाने का विरोध नहीं कर रही है।

पुलिस काे चकमा देने के लिए की गई इंटरनेट काल

किशोरी को अगवा करने वाले आरोपित ने पुलिस को चकमा देने के लिए इंटरनेट काल की थी। इसमें अलीगढ़ के एक युवक का मोबाइल नंबर प्रदर्शित हुआ। पुलिस उसी आधार पर अलीगढ़ से उसे पकड़कर ले आई।

पहले भी गुमराह किया था गुमराह

किशोरी के स्वजन का कहना है कि दो साल पहले भी आरोपित ने किशोरी को गुमराह करने का प्रयास किया था। इसके चलते किशोरी को उन्होंने अपने रिश्तेदार के यहां दयालबाग भेज दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.