Move to Jagran APP

टंकी कराई डीजल से फुल और बिना पेमेंट दिए हो गए रफूचक्कर, जानिए फिर क्या हुआ

फरह स्थित अग्रवाल पेट्रोल पंप पर ईधन भराने के बाद भागी थी कार। महुअन टोल प्लाजा पर पुलिस ने पकड़े सवार। चुकानी पड़ी रकम, फिर हुआ समझौता।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 06 Feb 2019 07:24 PM (IST)Updated: Wed, 06 Feb 2019 07:24 PM (IST)
टंकी कराई डीजल से फुल और बिना पेमेंट दिए हो गए रफूचक्कर, जानिए फिर क्या हुआ
टंकी कराई डीजल से फुल और बिना पेमेंट दिए हो गए रफूचक्कर, जानिए फिर क्या हुआ

आगरा, जेएनएन। शरारत थी या कोई टशन। आगरा-दिल्ली हाईवे पर पेट्रोल पंप पर रात 12 बजे कार पहुंची। कार सवारों ने टंकी फुल करने को कहा। दनादन मीटर चलता गया और डीजल कार के अंदर भरता रहा। टैंक फुल होते ही सवारों ने ढक्कन बंद करने को कहा। उधर सेल्समैन ने ढक्कन बंद किया और इधर ड्राइवर ने फुल एक्सीलेटर देते हुए कार को पूरी रफ्तार से भगा लिया। पेट्रोल पंप पर सब खड़े देखते ही रह गए।

loksabha election banner

मामला नेशनल हाईवे नंबर टू पर फरह के पास स्थित अग्रवाल ि‍फलिंग स्टेशन का है। मंगलवार रात डीजल डलवाकर कार सवार फरार हो गए। पेट्रोल पंप पर तैनात सेल्समैन भगवान सिंह ने बताया कि रात करीब 12 बजे आगरा की तरफ से आए कार सवारों से गाड़ी की टंकी फुल कराई। एक कार सवार आगे से उतरकर पीछे बैठ गया और ढक्कन लगाने के लिए बोला। इसी दौरान कार सवार बिना रुपये दिए ही भाग गए।

कार सवारों के फरार होते ही पेट्रोल पंप पर तैनात स्टाफ में किसी का दिमाग चला। उसने तुरंत 100 नंबर पर पुलिस को इत्तिला दी। आनन-फानन में वायरलेस पर सूचना प्रसारित होने लगी। कार नंबर के आधार पर तलाश शुरू हो गई।

कार सवार इत्मीनान होकर आगे बढ़ गए कि न किसी ने रोका और न कोई पीछा लगा। लेकिन आगे महुअन टोल प्लाजा पर पुलिस इस कार का इंतजार कर रही थी। टोल प्लाजा पर कार पहुंचते ही पुलिस ने कार सवारों को पकड़ लिया। थाना प्रभारी प्रमोद कुमार पवार ने बताया कि डीजल डलवाने को लेकर आपस में कहासुनी हो गई थी। सूचना पर पुलिस ने कार सवारों को हिरासत में ले लिया। बाद में डीजल की रकम चुकाने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.