Move to Jagran APP

डंडोंं से पीटा, घसीटा और डाल दिया ठंडा पानी, पढ़ें कलयुगी बहू की काली करतूत Agra News

जलेसर कस्बा के मुहल्ला महावीरगंज का मामला। पीटते वक्त पड़ोस की छत पर मौजूद शख्स ने बना लिया वीडियो।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 02:59 PM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 06:57 PM (IST)
डंडोंं से पीटा, घसीटा और डाल दिया ठंडा पानी, पढ़ें कलयुगी बहू की काली करतूत Agra News
डंडोंं से पीटा, घसीटा और डाल दिया ठंडा पानी, पढ़ें कलयुगी बहू की काली करतूत Agra News

आगरा, जेएनएन। जलेसर कस्बा में एक बहू फिल्मों के विलेन से भी बढ़ चढ़कर निकली। उसने अपनी सास को पहले डंडे से पीटा, मुंह दबाया और घसीटा। बहू को इतने में भी संतुष्टि नहीं मिली तो ठंडा पानी अपनी सास के ऊपर डाल दिया। इस बहू की स्याह करतूत एक शख्स ने पड़ोस की छत पर खड़े होकर मोबाइल कैमरे में कैद कर ली। सोमवार को यह वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस जागी और मंगलवार को बहू को गिरफ्तार कर लिया। यह बहू अब सोशल मीडिया पर सबकी आंखों की किरकिरी बनी हुई है।

loksabha election banner

सोमवार शाम सोशल मीडिया पर बहु द्वारा सास के उत्पीड़न का वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में दिखाया गया था कि बहू सास को डंडे से पीटकर घसीट रही थी तथा ठंड में भी उसके ऊपर पानी डाल रही थी। वीडियो के वायरल होने के बाद मामले को डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने संज्ञान में लिया है। डीजीपी ने एसएसपी सुनील कुमार सिंह को कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आते ही कोतवाली पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने मंगलवार सुबह ही बहू को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी महाराज सिंह भाटी ने बताया कि स्व रामबाबू वर्मा की 65 वर्षीय विधवा पत्नी मिथलेश अपने बच्चों के साथ रहती हैं। पति के निधन के बाद से मिथलेश का मानसिक संतुलन सही नहीं है। वीडियो में दिखाई गई वृद्धा मिथलेश है। जिन्हें उनकी बहू ज्योति पत्नी मुकेश वर्मा डंडे से पीटकर घसीट रही थी। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। सास के साथ उत्पीड़न करने के आरोप में बहू को गिरफ्तार कर लिया है।

बेटा नहीं था घर पर

बूढ़ी मां बहू के हाथों पिटते हुई बख्शने के गुहार लगाती रही, चीख पुकार मचाती रही मगर उनकी आवाज बाहर तक नहीं पहुंची। घटना के वक्त बेटा मुकेश घर पर नहीं था। वह दिल्ली में काम करता है। वीडियो में बच्चे भी नहीं दिखाई दे रहे। उनके बारे में बताया गया है कि वे भी घर पर नहीं थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.