Move to Jagran APP

Delhi Violence: पूरे जोन में हाई अलर्ट, अधिकारी कर रहे पेट्रोलिंग Agra News

दिल्ली-अलीगढ़ में बवाल के बाद जुमे की नमाज पर सतर्कता। जुमा नमाज को लेकर जोन में एहतियात बरत रहे अधिकारी। सड़कों पर फ्लैग मार्च किया और आसमान से ड्रोन से की गई निगरानी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 02:57 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 09:07 PM (IST)
Delhi Violence: पूरे जोन में हाई अलर्ट, अधिकारी कर रहे पेट्रोलिंग Agra News
Delhi Violence: पूरे जोन में हाई अलर्ट, अधिकारी कर रहे पेट्रोलिंग Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। दिल्‍ली औी अलीगढ़ की हिंसा की आग की चिंगारी ताजनगरी की फिजा भी खराब न कर दे इसके लिए विशेष एहतियात बरती जा रही है। शुक्रवार को जुमा की नमाज के चलते आगरा जोन में सतर्कता बरती गई। चप्‍पे चप्‍पे पर पुलिस की निगरानी के साथ अधिकारी सुबह से सड़कों पर पेट्रोलिंग करते रहे हैं। वहीं संवेदनशील क्षेत्रों में ड्रोन से निगरानी रखी जा रही है।

prime article banner

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में दिल्ली में हिंसा के बाद शुक्रवार को जुमे की नमाज पर आगरा जोन में पुलिस आज हाई अलर्ट पर है। आगरा सहित फीरोजाबाद, मथुरा, कासगंज, मैनपुरी और एटा में सुबह से सड़कों पर फ्लैग मार्च जारी है। इसमें सबसे ज्‍यादा सतर्कता फीरोजाबाद में बरती जा रही है। यहां दिसंबर में भड़की हिंसा की आग को देखते हुए आला अधिकारी यहां कई दिन से डेरा डाले हुए हैं। आगरा में जामा मस्जिद के पास एडीएम सिटी प्रभाकांत अवस्थी और सीओ छत्ता उदयराज सिंह ने पैदल गश्त की।

कासगंज में सीओ सिटी आरके तिवारी और एसडीएम ललित कुमार ने गश्‍त की। इसके साथ ही प्रमुख स्थलों पर फोर्स तैनात रहा। फीरोजाबाद के संवदेशनशील क्षेत्र नालबन्द चौराहे पर दो दिन से पुलिस फोर्स और सीआरपीएफ तैनात है। हालाकि पूरे शहर में माहौल अभी सामान्य है। दुकानें खुली हुई हैं। कहीं तनाव नजर नहीं आ रहा है।

सेक्‍टर में बांटा शहर, ड्रोन से निगरानी

शहर को 10 सेक्टर और पांच जोन में बांटकर पुलिस फोर्स की ड्यूटी लगाई गई है। मिश्रित आबादी वाले इलाकों पर खास नजर है। पुलिस अधिकारी लोगों के साथ बैठक करके अंदर की बात जान रहे हैं। एसएसपी बबलू कुमार के अनुसार ड्रोन कैमरे से मिश्रित आबादी वाले इलाकों में नजर रखी जा रही है। गुरुवार रात से ही सभी इलाकों में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया था।

आगरा ने दिया था अमन का संदेश

पूर्व में भी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कई शहरों में बवाल हुआ था। मगर, आगरा के अमनपसंद लोगों ने शांति संदेश दिया था। इसकी प्रदेश स्तर पर भी तारीफ हुई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.