Move to Jagran APP

पीएम, सीएम के आगमन पर रातोंरात सुधरी इस लोकसभा क्षेत्र की सड़कें

एटा के कचहरी रोड मार्ग पर हुआ डाबरीकरण। सीवर को खोदे गए मार्ग भी हुए दुरुस्त।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 10:40 AM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 10:40 AM (IST)
पीएम, सीएम के आगमन पर रातोंरात सुधरी इस लोकसभा क्षेत्र की सड़कें
पीएम, सीएम के आगमन पर रातोंरात सुधरी इस लोकसभा क्षेत्र की सड़कें

आगरा, जेएनएन। एटा शहर के रामलीला मैदान में शनिवार को एटा संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी सांसद राजवीर सिंह राजू भैया की चुनावी जनसभा संबोधित करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर प्रशासन ने रातोंरात सड़कें दुरुस्त करा दीं। उनके आगमन के मद्देनजर शहर की गड्ढायुक्त सड़कों का जहां शुक्रवार को दिनभर समतलीकरण किया गया। वहीं कचहरी रोड मार्ग पर डाबरीकरण कर उसे चमकाने का काम होता रहा। लोक निर्माण विभाग के अधिकारी पूरे दिन देख रेख में जुटे रहे।

loksabha election banner

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनों एक साथ एटा आ रहे हैं। एटा सहित पड़ोसी जिले ने उन्हें दिया भी झोली भरकर है, विधानसभा की सातों सीटें जहां उनकी झोली में डालीं हैं तो लोकसभा की भी एटा सहित तीन सीटें सौंपकर उन्हें संसद के शीर्ष पर पहुचानें में बड़ी भूमिका अदा की है। इसीलिए उनके आगमन से पूर्व शुक्रवार को शहर के कचहरी रोड पर मार्ग सुधारीकरण का कार्य दिन भर चला, वहीं जिन मार्गों पर सीवर के लिए खोदाई की गई थी, उनके गड्ढे भी भरवाकर समतलीकरण किया गया। साथ ही मार्ग डिबाइडरों को भी चमकाने की भारी जद्दोजहद होती रही। मुख्य मार्ग पर पेंङ्क्षटग भी कराई गई।

चमके चौराहे और मार्ग की पटरियां

पीएम, सीएम के दौरे को लेकर शहर के चौराहे और मार्ग की पटरियां भी चमका दीं हैं। डिबाइडरों के किनारे पर वाहनों के पहियों से धूल उड़कर एकत्र हो जाने से चारों ओर धूल उड़ती रहती है, उसे भी पालिका के सफाई कर्मियों ने हथठेल लगाकर फांवड़े से मिट्टी का उठान कराया। मार्ग की पटरियों को भी ठेल, रेहड़ी वालों से खाली कराया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.