आगरा, कुलदीप सिंह। ताजनगरी का सितारा टेलीविजन की दुनिया में धमाल मचा रहा है। मायानगरी मुंबई के युवाओं को पीछे छोड़ते हुए पर्ल वी पुरी की धूम ऐसी है कि टाइम्स ने अपनी 20 मोस्ट डिजायरेबल मैन ऑन टीवी की लिस्ट में पर्ल को शामिल किया है। हाल ही में पर्ल ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनीता हंसनानी के साथ 'फिर मेरी' गाना रिकॉर्ड किया है। टी सीरीज द्वारा रिकॉर्ड किए गए इस गाने को पर्ल ने आवाज दी है। यह इन दिनों यूट्यूब पर काफी चर्चित हो रहा है।

आगरा में जन्मे पर्ल ने सेंट जॉंस कॉलेज से अपनी शिक्षा पूरी की है। सिकंदरा स्थित भावना टावर निवासी व्यवसायी विपिन पुरी के पुत्र पर्ल ने 2013 में सोनी टीवी पर प्रसारित 'दिल की नजर से खूबसूरत' सीरियल से करियर की शुरुआत की। 2015 में स्टार प्लस पर प्रसारित 'फिर भी ना माने बदतमीज दिल' में दिखाई दिए। इसके बाद उन्हें लाइफ ओके चैनल प्रसारित 'नागार्जुन एक योद्धा' सीरियल में काम करने का मौका मिला। फिलहाल वह कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले 'नागिन-3' में मिहिर के किरदार में नजर आ रहे हैं। 2016 में पर्ल को फिर भी न माने बदतमीज दिल के लिए इंडियन टेली अवॉर्ड में बेस्ट फ्रेश न्यू फेस मेल के लिए नॉमीनेटेड किया गया था।

बेपनाह प्यार में आएंगे नजर

पर्ल के चाचा व कांग्रेस नेता प्रदीप पुरी ने बताया कि वह इन दिनों बेपनाह प्यार की शूटिंग कर रहे हैं। इस सीरियल में वह राघवीर के किरदार में नजर आएंगे। यह सीरियल तीन जून को कलर्स चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

बिग बॉस में आए थे नजर

पर्ल बिग बॉस-12 में भी नजर आ चुके हैं। इसमें उन्हें गेस्ट के रूप में बिग बॉस के घर में एंट्री मिली थी। इसके अलावा वह खतरों के खिलाड़ी सीरियल में भी नजर आ चुके हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Prateek Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप