Move to Jagran APP

कर्णभेदी चीख से भी न कांपे वीडियो बनाते हाथ, घायल ने दम तोड़ा

एत्माद्दौला क्षेत्र में ट्रेन से गिरा था युवक, तमाशबीन बने रहे लोग, पुलिस पहुंचने के एक घंटे बाद पहुंची एंबुलेंस, नहीं हुई शिनाख्त

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 06:30 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 06:30 AM (IST)
कर्णभेदी चीख से भी न कांपे वीडियो बनाते हाथ, घायल ने दम तोड़ा
कर्णभेदी चीख से भी न कांपे वीडियो बनाते हाथ, घायल ने दम तोड़ा

जागरण संवाददाता, आगरा: ट्रेन से गिरकर एक हाथ गंवा चुके युवक की कर्णभेदी चीख-पुकार, खून से लथपथ शरीर, मदद को तरसती आंखें और वीडियो बनाते लोग। यह संवेदनहीनता की वो कहानी है जो सोमवार को एत्माद्दौला के नगला बिहारी में घटित हुई।

loksabha election banner

सोमवार सुबह 10 बजे नगला बिहारी में रेलवे लाइन किनारे ट्रेन से गिरकर गंभीर रूप से घायल 28 वर्षीय युवक को देख लोगों की भीड़ जुट गई। घिसटने के दौरान उसके कपड़े तार-तार हो गए थे। एक हाथ भी लगभग शरीर से जुदा हो गया था। वह दर्द से बुरी तरह चीख रहा था। लोगों को अपने इर्द गिर्द देख उसे मदद की उम्मीद बंधी। जिंदगी की आस में युवक ने सिर उठाकर गुहार लगाई। बताते हैं लोग उसे अस्पताल ले जाने की जगह अपने मोबाइल से वीडियो बनाते रहे।

कुछ ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस संग जीआरपी व आरपीएफ भी पहुंच गई। एंबुलेंस को फोन किया मगर वह करीब एक घंटे बाद आयी। घायल को एसएन इमरजेंसी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जेब से मिला टिकट

पुलिस को युवक की जेब से अहमदाबाद से मुजफ्फरपुर (बिहार) का टिकट मिला है। माना जा रहा है कि वह ट्रेन से घर लौट रहा होगा। गेट पर बैठने के दौरान गिर गया। आशंका है कि उसका पर्स आदि गिर गया और बैग ट्रेन में रह गया होगा।

पुलिस और जीआरपी पर भी सवाल

युवक की मौत ने पुलिस और जीआरपी पर भी सवाल उठता है। यदि एंबुलेंस आने में देर हो रही थी तो उसे अन्य किसी वाहन से भी एसएन भिजवाया जा सकता था। ऐसा होता तो उसकी जान बच जाती। संवेदनहीनता की पहली घटना नहीं

भीड़ की संवेदनहीनता की ये पहली घटना नहीं है। दो महीने पहले एमजी रोड पर बाइक फिसलने से युवक के सिर में गंभीर चोट लग गई थी। लोग उसे अस्पताल ले जाने की जगह वीडियो बना रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.