Move to Jagran APP

बीएसएफ जवान की बरात में चले जमकर तमंचे, गोली लगने से ठेकेदार की मौत, मची अफरा-तफरी

पचोखरा से आई थी बीएसएफ जवान की बरात, गोली लगने से एक और घायल। दुल्हन भी है बीएसएफ में, रात में नहीं हो पाई विवाह की रस्में, मचा कोहराम।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 01:50 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 03:45 PM (IST)
बीएसएफ जवान की बरात में चले जमकर तमंचे, गोली लगने से ठेकेदार की मौत, मची अफरा-तफरी
बीएसएफ जवान की बरात में चले जमकर तमंचे, गोली लगने से ठेकेदार की मौत, मची अफरा-तफरी

आगरा, [जेएनएन]: बार्डर की सिक्योरिटी करने वाले दो जवानों के विवाह की रस्मों को बरातियों के तमंचे पर डिस्को ने भंवर में फंसा दिया। बरात में डांस के दौरान तमंचे से हुई फायरिंग में कैटङ्क्षरग ठेकेदार की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। देर रात घटनास्थल पर एसएसपी सङ्क्षचद्र पटेल फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। दूल्हे के पिता समेत कुछ परिजनों को हिरासत में लिए जाने के चलते दोपहर तक विवाह की रस्में नहीं हो पाई। ठेकेदार के परिवार में कोहराम मचा है।

loksabha election banner

मिजोरम में तैनात बीएसएफ जवान मुलायम उर्फ सोनू (30) पुत्र चंद्रपाल, दयागढ़ी पचोखरा की शादी बीएसएफ असोम में तैनात कांस्टेबिल विपिन कुमारी पुत्री गोरे लाल, कटैना हर्षा से तय हुई थी। विवाह का आयोजन आगरा रोड स्थित आरडी गार्डन में था। नाश्ते के बाद रात लगभग 11 बजे बारात अरोंज की पुलिया से शुरू हुई। इसी दौरान एक युवक ने तमंचे से फायङ्क्षरग शुरू कर दी। इसी बीच कैटेङ्क्षरग ठेकेदार शीतू (35) पुत्र लायक ङ्क्षसह, तिलक नगर फीरोजाबाद गुटखा खाने के लिए हाईवे पर पहुंचा और बरात को देख रुक गया। इसी बीच तमंचे से चली गोली बरात का डांस देख रहे कटैना हर्षा निवासी अशोक उर्फ गुड्डू (50) पुत्र राम चरन के हाथ से रगड़ती हुई ठेकेदार शीतू के पेट में घुस गई। कुछ देर बाद ही शीतू ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। ठेकेदार को गोली लगते ही फायङ्क्षरग करने वाला युवक मौके से भाग गया। इस हादसे की सूचना पर एसएसपी, एसपी ग्रामीण फोर्स के साथ पहुंच गए। वहीं फायङ्क्षरग करने वाले की पहचान के लिए वीडियोग्राफर की तलाश होती रही। विवाह की रस्में पूरी रात नहीं हो पाई।

इंस्पेक्टर लोकेश भाटी ने बताया कि ठेकेदार के पिता ने अज्ञात के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.