Move to Jagran APP

सुनवाई नहीं हुई तो चुन लिया मौत का रास्‍ता, जानिए कहां हुआ दर्दनाक हादसा Agra News

पड़ोसी दंपती अपने पुत्रों के साथ कर रहा था एक महीने से उत्पीड़न। आनन-फानन में पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 04:47 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 04:47 PM (IST)
सुनवाई नहीं हुई तो चुन लिया मौत का रास्‍ता, जानिए कहां हुआ दर्दनाक हादसा Agra News
सुनवाई नहीं हुई तो चुन लिया मौत का रास्‍ता, जानिए कहां हुआ दर्दनाक हादसा Agra News

आगरा, जेएनएन। मथुरा के कोतवाली सुरीर परिसर में दंपती के आत्मदाह के मामले की राख ठंडी भी नहीं पड़ी कि शनिवार को खाकी का दामन एक बार फिर दगीला हो गया। थाना राया में शनिवार को सल्फास खाकर पहुंचे अधेड़ ने नयति अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक को उसके पड़ोसी करीब एक माह से तंग कर रहे थे। इसकी शिकायत उसने थाने में की, पर पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया था।

prime article banner

थाना राया क्षेत्र के गांव नागल निवासी हरदेव सिंह, उसकी पत्नी चंदर उनका पुत्र अजीत, शिब्बो और पुत्री राधा के साथ मिलकर अपने पड़ोसी सुंदर सिंह (45) काे एक माह से उत्पीड़न कर रहे थे। पिछले माह चार सितंबर को हरदेव ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर कस्बा के कटरा बाजार में सुंदर सिंह से अभद्रता की गई थी। शुक्रवार शाम को भी आरोपितों ने सुंदर सिंह के घर पहुंच कर गाली-गलौज करते हुए उसे दुष्कर्म जैसे मामले में फंसाने की धमकी दी थी। सुंदर सिंह रात को इसकी शिकायत करने थाने गया था। थाने पर शिकायत किए जाना हरदेव को नागवार गुजरा। पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की थी। शनिवार सुबह भी उसे धमकी दी गई। इससे परेशान होकर सुंदर सिंह सल्फास खाकर थाना दिवस के दौरान पहुंच गया। उस समय एसपी क्राइम राधेश्याम राय फरियादियों की फरियाद सुन रहे थे। उसने अपना प्रार्थना पत्र पुलिस को दिया और उल्टियां करने लगा। उल्टियां होते ही पुलिस को मालूम हो गया कि पीड़ित सल्फास का सेवन करके आया है। उसे आनन फानर में जिला अस्पताल लेकर आया, पर हालात नाजुक होने पर यहां चिकित्सकों ने उपचार से हाथ खड़े कर दिए। पुलिस उसको नयति अस्पताल ले गई, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। एसपी क्राइम राधेश्याम राय ने बताया कि सुंदर सिंह सल्फास का सेवन करके थाने आया था और यहां उसकी हालत बिगड़ी तो पुलिस ने उसे उपचार के लिए भेज दिया था। एसपी क्राइम ने बताया कि इससे पहले सुंदर सिंह कभी थाने अपनी शिकायत करने के लिए नहीं आया था। सीओ महावन विजय शंकर मिश्र ने बताया कि नयति अस्पताल में सुंदर ने दम तोड़ दिया। बताते चलें कि 28 अगस्त को सुरीर कोतवाली में भी सुनवाई नहीं होने पर सुरीर निवासी जोगेंदर और उसकी पत्नी चंद्रवती ने खुद के ऊपर पेट्रोल उड़ेल लिया था। दोनों की दिल्ली में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.