Move to Jagran APP

Gun Shot on the Road Case: असिस्टेंट प्रोफेसर और उनके भाई पर जानलेवा हमले में फरार कुख्यात बंटी गिरफ्तार

Gun Shot on the Road Case जेल में ली थी दोनों की सुपारी शूटरों को पिस्टल भी कराई उपलब्ध। क्राइम ब्रांच और टीम और एत्माद्​दौला पुलिस ने दबोचा शातिर। जेल में बंद रहने के दौरान उसने सुपारी लेकर अपने शूटर भेजे थे।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 10:10 AM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 10:10 AM (IST)
Gun Shot on the Road Case: असिस्टेंट प्रोफेसर और उनके भाई पर जानलेवा हमले में फरार कुख्यात बंटी गिरफ्तार
जेल में बंद रहने के दौरान उसने सुपारी लेकर अपने शूटर भेजे थे।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्​दौला के टेढ़ी बगिया में असिस्टेंट प्रोफेसर आरके भारती और उनके भाई हरिशंकर की हत्या को सुपारी लेने वाला कुख्यात बंटी यादव गुरुवार रात को पुलिस ने दबोच लिया। जेल में बंद रहने के दौरान उसने सुपारी लेकर अपने शूटर भेजे थे। अपने परिचित से उनको पिस्टल भी उलब्ध कराई थी।

loksabha election banner

असिस्टेंट प्रोफेसर आरके भारती पर 28 जून को टेढ़ी बगिया में बाइक सवारों ने गोलियां बरसाई थीं। काफी दिनों के उपचार के बाद वे ठीक हुए। इसके बाद 13 अगस्त को उनके भाई हरिशंकर पर उसी अंदाज में बाइक सवानों ने जानलेवा हमला किया। उनको भी कई गाेलियां लगी थीं। पुलिस ने नाऊ की सराय निवासी मोंटू, सुरेश और शिवम को हत्या के प्रयास में जेल भेजा। हरिशंकर पर उसी अंदाज में बाइक सवार शूटरों ने हमला बोला। गनीमत रही कि वे भी गोली लगने के बाद बच गए। पुलिस ने इस मामले में टेढ़ी बगिया निवासी रवि और दीपक को जेल भेज दिया था। इस घटना की साजिश में शामिल शिवम, मोंटू और सुरेश पहले से ही जेल में थे। पुलिस को पूछताछ में पता चला था कि रुपये के लेनदेन के विवाद में शिवम के भाई ने असिस्टेंट प्रोफेसर और उनके भाई की हत्या की सुपारी जेल में बंटी यादव को दी थी। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि बंटी यादव को शुक्रवार रात टेढ़ी बगिया ईंट मंडी के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी पत्नी पार्षद है। बंटी पूर्व में कई हत्या के मामलों में जेल जा चुका है। मलपुरा क्षेत्र में सिपाही की हत्या और ट्रेन से शूटर हरेंद्र राणा और वीनेश को पुलिस हिरासत से भगाने में भी उसकी भूमिका सामने आई थी। कुख्यात से अभी अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.