Move to Jagran APP

खरीदारी को निकलना है आज तो जान लें बाजारों में वाहनों की रहेगी नो एंट्री Agra News

संजय प्‍लेस शाहगंज और सदर में आज से चार पहिया वाहनों का प्रवेश रहेगा प्रति‍बंधित।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 12:28 PM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 12:28 PM (IST)
खरीदारी को निकलना है आज तो जान लें बाजारों में वाहनों की रहेगी नो एंट्री Agra News
खरीदारी को निकलना है आज तो जान लें बाजारों में वाहनों की रहेगी नो एंट्री Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। धनतेरस के मौके पर शुक्रवार को बाजारों में ग्राहकों की भीड़ रहेगी। इसको देखते हुए पुलिस ने इंतजाम किए हैं। धनतेरस को लेकर बाजार तैयार हैं। गुरुवार को बाजारों में ग्राहकों की भीड़ रही। शुक्रवार को और भीड़ बढ़ने की उम्मीद है। इसको देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने इंतजाम किए हैं।

loksabha election banner

एसपी ट्रैफिक प्रशांत कुमार प्रसाद ने बताया कि शाहगंज, सदर और संजय प्लेस में शाम से ही चार पहिया वाहनों की एंट्री रोक दी जाएगी। इसके साथ ही अन्य बाजारों में भी भीड़ को देखते हुए निर्णय लिया जाएगा। अगर अधिक भीड़ रहेगी तो पुलिस इन बाजारों में भी वाहनों की एंट्री रोक सकती है। एमजी रोड पर देर रात तक लोगों की भीड़ रहेगी। इसलिए एमजी रोड पर नो एंट्री खुलने का समय भी बढ़ाया जाएगा। सामान्य दिनों में 11 बजे नो एंट्री खुलती है। मगर, शुक्रवार को 12 बजे से पहले नो एंट्री खुलने की उम्मीद नहीं है।

मंडलायुक्त और आइजी ने भी किया पैदल गश्त

गुरुवार रात को मंडलायुक्त अनिल कुमार, आइजी ए सतीश गणोश और एसएसपी बबलू कुमार ने पुलिस फोर्स के साथ हरीपर्वत क्षेत्र गश्त की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.