Move to Jagran APP

डंके की चोट पर ऑटो चालकों की अराजकता, नहीं रुक रही मनमानी Agra News

बेतरतीब तरीके से सड़क पर खड़े ऑटो बन रहे मुसीबत। आधी सड़क घेरने से दिनभर लगता जाम।

By Edited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 09:00 AM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 09:01 AM (IST)
डंके की चोट पर ऑटो चालकों की अराजकता, नहीं रुक रही मनमानी Agra News
डंके की चोट पर ऑटो चालकों की अराजकता, नहीं रुक रही मनमानी Agra News

आगरा,जागरण संवाददाता। ऑटो चालकों की मनमानी ने शहरवासियों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। सड़कों पर अराजकता ऐसी कि कहीं भी ऑटो खड़ा करने से जाम के हालात बन रहे हैं। पुलिस नजरअंदाज कर रही है, ऐसे में मुश्किल शहरवासियों की बढ़ रही है। शहर में ऑटो तो दौड़ रहे हैं, लेकिन उन्हें पार्क करने के लिए पर्याप्त स्थान नहीं है। ऐसे में सड़कों पर ही ऑटो बेतरतीब खड़े हो जाते हैं। इसके कारण जाम लग जाता है और फिर घंटों वाहन सवार फंस जाते हैं।

loksabha election banner

सिकंदरा चौराहा पर सबसे खराब हालात हैं। यहां रामबाग की ओर आने वाले ऑटो सड़क की एक पंट्टी की घेर लेते हैं, तो दूसरे छोर पर फरह और रुनकता आने वाले ऑटो खड़े हो जाते हैं। यहीं से बोदला जाने के लिए ऑटो मिलते हैं और चौराहे पर ही बेतरतीब तरीके से बोदला जाने वाले ऑटो खड़े हो जाते हैं। ऐसे में सड़क के हर रास्ते पर यहां राहगीरों को जाम से जूझना पड़ता है। चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस तैनात रहती है, लेकिन उसकी अघोषित शह से हालात और बिगड़ रहे हैं। खंदारी व भगवान टॉकीज पर नहीं सुधार खंदारी ओवरब्रिज के नीचे और भगवान टॉकीज पर तो हालात और भी खराब हैं। यहां न्यू आगरा थाना से चंद कदम की दूरी पर ही बेतरतीब तरीके से ऑटो खड़े होते हैं। आधी सड़क तक यहां ऑटो खड़ा कर चालक सवारियां उतारते और बैठाते हैं। यहां भी पुलिस तैनात रहती है, लेकिन ऑटो की अराजकता पुलिस नजरअंदाज कर देती है। पुलिस की इस चुप्पी का खामियाजा शहरवासियों को भुगतना पड़ रहा है।

यहां भी ऑटो बने समस्या

-कारगिल चौराहा

-बोदला तिराहा

-मारुति स्टेट तिराहा

-शाहगंज

-कमला नगर

-वाटर व‌र्क्स

-बिजली घर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.