आगरा, जागरण टीम। मैनपुरी शहर के राजा का बाग की सुनयना शनिवार रात को आगरा में आकाश के संग सात फेराें के बंधन में बधने के बाद नई ससुराल से परीक्षा देने आई। चेहरे पर दोगुनी खुशी के साथ टीईटी परीक्षा में शामिल हुई नवविवाहिता को ससुराल से पहले परीक्षा से मुलाकात जरूर कठिन लगी। पति भी परीक्षा में सहभागी बना।

राजा का बाग गली नंबर एक ए निवासी आनंद शर्मा की दूसरे नंबर की बेटी सुनयना का रिश्ता आगरा से तय हुआ था। शनिवार को कमला नगर के एक मैरिज होम में धूमधाम से हुए वैवाहिक कार्यक्रम में सुनयना ने दयाल बाग स्थित रोशन बाग निवासी आकाश से सात जन्मों का बंधन बांधा। रात को विवाह की रस्म हुईं, सात फेरों के बाद सुबह- सुबह चार बजे सुनयना नई ससुराल पहुंची, जहां पति और ससुरालीजनों के साथ रविवार सुबह की पाली में होने वाली यूपीटीईटी परीक्षा पर विचार हुआ।

दूल्हा को भी यूपीटीईटी परीक्षा देनी थी। दोनों की बात सुनकर ससुरालीजनों ने तत्काल परीक्षा पर सहमति जताते हुए आगरा में मौजूद सुनयना के स्वजन को बुलाया। ससुराल में विवाह से जुड़ी रस्मों को बाद में करने पर सहमति के बाद सुबह साढ़े छह बजे नवविवाहिता को स्वजन के साथ यूपीटीईटी परीक्षा दिलवाने के लिए मैनपुरी भेजा। खराब मौसम के बीच ससुराल से सीधे कार के जरिये सुनयना सुबह तय समय से पहले शहर के जेएस मेमोरियल स्कूल पहुंची, जहां परीक्षा में सहभागिता की, परीक्षा के बाद वह अपने मायके चली गई, जबकि पति आकाश ने यह परीक्षा आगरा में दी। 

Edited By: Tanu Gupta