Move to Jagran APP

मेहंदी के साथ स्‍याही का रंग नीला, सात के बाद आठवां वचन मतदान का किया पूरा

आगरा में मुस्‍तफा क्‍वाट और जलेसर के हथौड़ा मतदान केंद्र पर दुल्‍हनें पहुंची मतदान करने।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 02:10 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 02:10 PM (IST)
मेहंदी के साथ स्‍याही का रंग नीला, सात के बाद आठवां वचन मतदान का किया पूरा
मेहंदी के साथ स्‍याही का रंग नीला, सात के बाद आठवां वचन मतदान का किया पूरा
आगरा, जागरण संवाददाता। विवाह जब होती है नए जीवन की शुरुआत लेकिन इस नई शुरुआत में भूला नहीं जाता जन्‍म से मिला अधिकार। विवाह की वेदी पर सात वचनों के साथ सात फेरे लेने के बाद अपनी विदाई से पूर्व दो दुल्‍हनें अपने मत का प्रयोग करने पहुंची। 

आगरा कैंट के मुस्‍तफा क्‍वाटर में विदाई से पहले दुल्‍हन अनुराधा श्रीवास्‍तव मतदान केंद्र पहुंची। अनुराधा की बुधवार रात बरात हुई थी। रात भर विवाह की रस्‍में पूरी करने के बाद सुबह अनुराधा ने अपने परिजनों से वोट डालने की इच्‍छा जताई। अनुराधा की इस इच्‍छा का सम्‍मान करते हुए परिजन उसे मतदान केंद्र ले आए। जहां वोट डालने के बाद अनुराधा अपने ससुरालीजनों के साथ रवाना हो गई। 

loksabha election banner

उधर जलेसर के हथौड़ा मतदान केंद्र पर विदाई से पूर्व पूनम भी मतदान करने पहुंची। पूनम की बारात बुधवार की रात फीरोजाबाद से आई थी। गुरुवार को विदाई से पहले पूनम आठवां वचन निभाने के लिए मतदान करने पहुंची। मतदान केंद्रों पर नववधुओं के इस जज्‍बे को हर किसी ने सराहा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.