आगरा, जागरण संवाददाता। खेरागढ़ में शौच को गई युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव घर से दो सौ मीटर दूर स्थित स्कूल में पड़ा मिला। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। 

खेरागढ़ के खांका गढ़ निवासी हरिओम सिंह की 19 वर्षीय बेटी गौरी शनिवार को सुबह पांच बजे घर से खेत में शौच को गई थी। इसके बाद वापस नहीं आई। सुबह साढ़े छह बजे गांव के एक युवक ने स्कूल में शव पड़ा देखा तो स्वजनों के पास जाकर सूचना दी। स्वजनों ने देखा कि स्कूल के कमरे में गौरी का लहूलुहान शव पड़ा था। उसका गला रेता गया था और सिर में पीछे की ओर भी चोट थी। युवती की हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। एसएसपी बबलू कुमार मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पड़े खून के नमूने लिए। पुलिस ने शक के आधार पर गांव के एक युवक को हिरासत में लिया है। मगर, अभी तक उससे पूछताछ में कुछ नहीं निकला है। परिजनों की किसी से रंजिश भी नहीं हैं। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। गौरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि अभी युवती का पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद जांच की दिशा तय होगी। पर्दाफाश के लिए क्राइम ब्रांच और सर्विलोंस टीम के साथ-साथ तीन अन्य टीमों को भी लगाया गया है। 

युवती के पास से मिला मोबाइल 

युवती के पास मोबाइल था। हत्या के बाद फोरेंसिक टीम ने शव की तलाशी ली तो वह कपड़ों में मिल गया। वह स्विच ऑफ था। इससे जाहिर हो रहा है कि हत्यारों ने गला रेतने के बाद उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ करके उसके पास रख दिया।

 

Posted By: Tanu Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस