Move to Jagran APP

शक में दोस्त ने साथी संग की थी युवक की हत्या, खुल गया पूरा राज Agra News

एत्मादपुर में एक्सप्रेस वे किनारे 17 सितंबर को मिला था शव। पत्नी पर बुरी नजर रखने का था संदेह। एटीएम से निकाली रकम।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 10:33 AM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 10:34 AM (IST)
शक में दोस्त ने साथी संग की थी युवक की हत्या, खुल गया पूरा राज Agra News
शक में दोस्त ने साथी संग की थी युवक की हत्या, खुल गया पूरा राज Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्मादपुर क्षेत्र के चौगान में एक्सप्रेसवे किनारे युवक की हत्या करके फेंके शव का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। दोस्त ने अपनी पत्नी पर नजर रखने के शक में उसकी हत्या की थी। पुलिस ने दोस्त और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस लाइन में रविवार को एसएसपी बबलू कुमार ने बताया 17 सितंबर को यमुना एक्सप्रेस वे किनारे हत्या करके फेंके युवक के शव की पहचान कुलदीप प्रताप सिंह पुत्र कुंवर पाल सिंह के रूप में हुई थी। मृतक टेड़ी बगिया के शांति नगर का रहने वाला था। कुलदीप की हत्या उसके दोस्त दिनेश चंद निवासी नगला किशनलाल ने अपने साथी मनोज निवासी टेड़ी बगिया के साथ मिलकर की थी। दिनेश को शक था कि कुलदीप उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता है। कुलदीप बाहर नौकरी करता है। इस बार जब वो घर लौटकर आया तो दिनेश और मनोज ने उसकी हत्या की साजिश रची।

दिनेश ने बताया 15 सितंबर को वो कुलदीप को मथुरा घुमाने के बहाने ले गए। वहां हत्या का मौका नहीं मिलने पर 16 को दोबारा छलेसर स्थित एक ढाबे पर खाना खाने के बहाने ले गए। वहां बीयर पिलाने के बाद यमुना एक्सप्रेसवे किनारे लाकर नुकीली सरिया से सिर पर प्रहार करके उसकी हत्या कर दी। इसके बाद दिनेश का एटीएम और मोबाइल लूटकर ले गए थे। उसके खाते से 25 हजार रुपये निकालकर खर्च कर लिए। एसएसपी ने बताया हत्यारोपित दिनेश और उसके साथी मनोज से मृतक का एटीएम, मोबाइल एवं हत्या में प्रयुक्त बाइक तथा एक्टिवा बरामद हुआ है।

सीसीटीवी से मिले सुराग

दिनेश और मनोज द्वारा कुलदीप की हत्या करने का सुराग पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से मिला। पुलिस को ट्रांस यमुना कॉलोनी में फीरोजाबाद हाईवे पर एक शोरूम के कैमरे से सीसीटीवी फुटेज मिले। इसमें कुलदीप आरोपित दिनेश की एक्टिवा पर बैठता दिख रहा है। दोनों ने 16 सितंबर की रात को उसकी हत्या करने के बाद कमलानगर के दो एटीएम से 20 हजार निकाले थे। 17 सितंबर को टेड़ी बगिया में हाथरस मार्ग स्थित केनरा बैंक के एटीएम से पांच हजार निकाले। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.