Move to Jagran APP

घर की बेटी पर चली गोली और परिजन सोते रहे

बेवर के गांव जलालपुर में हुई घटना से फैली सनसनी। घर में मिली लाश गांव के ही युवक पर हत्या का आरोप।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 16 Mar 2019 11:52 AM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2019 11:52 AM (IST)
घर की बेटी पर चली गोली और परिजन सोते रहे
घर की बेटी पर चली गोली और परिजन सोते रहे

आगरा, जागरण संवाददाता। मैनपुरी जिले में बेवर के गांव घर के अंदर युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे ने घर के अंदर घुसकर घटना को अंजाम दिया। घटना के समय युवती का भाई भी वहां कमरे में सो रहा था, जबकि अन्य परिजन दूसरे मकान में थे। सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने युवती का प्रेमी बताए जा रहे गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। 

loksabha election banner

गांव जलालपुर निवासी राकेश पाल के गांव में करीब 80 मीटर की दूरी पर दो मकान बने हुए हैं। शुक्रवार रात इनमें एक मकान में राकेश पाल की 18 वर्षीय पुत्री बबिता अपने 15 वर्षीय भाई शिवम के साथ सो रही थी। जबकि पिता और अन्य परिजन दूसरे मकान में थे। शनिवार सुबह करीब छह बजे बबिता की मां गुड्डी दूसरे मकान पहुंची तो वह अंदर से बंद था। उसने आवाज लगाई तो वहां कमरे में सो रहा शिवम भी जाग गया, परंतु उसके कमरे के भी बाहर से कुंडी लगी थी। मां ने पड़ोस के मकान की छत से होकर घर में प्रवेश किया तो आंगन में बबिता की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी। उसके सीने में गोली लगी थी। हत्या की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर एएसपी ओमप्रकाश सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और तहकीकात की।

बबिता के पिता राकेश पाल का आरोप है कि उसकी पुत्री के गांव निवासी गौरव पुत्र वीरपाल के साथ संबंध थे, परंतु पिछले कुछ दिनों से वह रिश्तेदारी के अन्य युवक से भी बात करती थी। गौरव से बात करना बंद कर दिया था। कुछ दिन पहले गौरव ने उनके बेटे शिवम को जान से मारने की धमकी थी थी। परिजनों ने गौरव पर ही हत्या का आरोप लगाया है। मामले में एएसपी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही राजफाश कर दिया जाएगी।

गांव से फरार है आरोपित

पुलिस ने गांव में पहुंचने के बाद आरोपित गौरव की तलाश की, लेकिन वह घर पर नहीं मिला। सूत्रों के मुताबिक घटना के बाद से ही गौरव भी गायब है। हालांकि पुलिस उसे जल्द पकडऩे का दावा कर रही है।

कमरे में सो रहे भाई ने नहीं सुनी गोली की आवाज

मकान में बने एक ही कमरे में रात को बबिता और उसका भाई शिवम सो रहे थे। शिवम का कहना है कि रात को बबिता कब बाहर निकली और कब उसे गोली मारी गई, इसका उसे पता नहीं चला। उसने रात में गोली की आवाज भी नहीं सुनी। जब सुबह जगा तो उसके कमरे के बाहर से कुंडी लगी थी। माना रहा है कि बबिता को रात में किसी ने कमरे से बाहर बुलाया होगा।

मोबाइल का रिकार्ड खंगालने में जुटी पुलिस

घटना के बाद पुलिस ने मृतक का मोबाइल भी बरामद किया। इसके रिकार्ड की जांच की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक आरोपित की बबिता के साथ पिछले कुछ दिनों में 56 बार फोन पर बात हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.