Move to Jagran APP

आगरा में शादी के पांच माह बाद चाकू से गोदकर मार डाली पत्नी, पति हिरासत में

Murder Case in Agra न्यू आगरा के नगला हवेली की घटना बेडरूम में पड़ा मिला महिला का शव। महिला के ससुर ने दी पुलिस को सूचना अवैध संबंधों के विरोध पर हत्या की आशंका। महिला के शरीर पर कई जगह जख्म हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 09:06 AM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 09:06 AM (IST)
आगरा में शादी के पांच माह बाद चाकू से गोदकर मार डाली पत्नी, पति हिरासत में
आगरा में गला रेत कर विवाहिता की हत्या।

आगरा, जागरण संवाददाता। शादी के पांच माह बाद ही महिला की घर में धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी गई। महिला का शव बेडरूम में पड़ा था और उसी कमरे में पति भी मौजूद था। मौके से ही पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में अवैध संबंधों में हत्या की बात सामने आ रही है।

loksabha election banner

न्यू आगरा के नगला हवेली निवासी उपेंद्र से 11 दिसंबर 2021 को 25 वर्षीय प्रीति की शादी हुई थी। उपेंद्र पहले टोरंट कंपनी में ठेकेदारी करता था। कोरोना संक्रमण काल से उसका काम ठप हो गया। उसके पिता साहब सिंह बिजली विभाग से सेवानिवृत्त हैं। उपेंद्र की मां ओमवती 16 मई को अपने दूसरे बेटे के पास नोएडा गई थीं। घर में दादी 85 वर्षीय दयावती और पिता साहब सिंह थे।

रविवार रात को खाना खाने के बाद साहब सिंह प्रथम तल पर कमरे में सोने चले गए। नीचे उपेंद्र और प्रीति अपने कमरे में सो रहे थे। जबकि दयावती बाहर के कमरे में सो रही थीं। रविवार सुबह साढ़े पांच बजे साहब सिंह अपने कमरे से नीचे पहुंचे। तब दयावती ने उन्हें बताया कि उपेंद्र के कमरे से रात में लड़ाई की आवाज आ रही थीं। दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो उपेंद्र और दो युवतियां कमरे में दिखीं। उन्होंने डांटकर कमरा खुलवाया तो अंदर का नजारा देखकर होश उड़ गए। प्रीति लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़ी थी। वे कुछ समझ पाते तब तक मौका पाकर कमरे में मौजूद दो युवतियां वहां से भाग निकलीं। उपेंद्र कमरे में ही रह गया। साहब सिंह ने पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद एसपी सिटी विकास कुमार पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। एसपी सिटी ने बताया कि महिला के शरीर पर कई जगह जख्म हैं। आशंका है कि उसकी चाकू से गोदकर हत्या की गई है। पूछताछ के लिए महिला के पति व अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है। महिला के स्वजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.