Move to Jagran APP

नगर निगम के विशेष अधिवेशन में मुकदमा वापसी की रस्म अदायगी

नगर निगम के सातवें विशेष अधिवेशन में बुधवार को पार्षदों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस ले लिए गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Oct 2018 06:00 AM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 06:00 AM (IST)
नगर निगम के विशेष अधिवेशन में मुकदमा वापसी की रस्म अदायगी
नगर निगम के विशेष अधिवेशन में मुकदमा वापसी की रस्म अदायगी

आगरा : नगर निगम के सातवें विशेष अधिवेशन में बुधवार को पार्षदों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापसी की रस्म अदायगी की गई। एक घंटे देरी से शुरू हुआ सदन आधा घंटे में खत्म हो गया।

loksabha election banner

विशेष अधिवेशन दोपहर 12 बजे से शुरू होना था, लेकिन मेयर नवीन जैन दोपहर एक बजे पहुंचे। नगरायुक्त अरुण प्रकाश, अपर नगरायुक्त विजय कुमार की मौजूदगी में सदन शुरू हुआ। वरिष्ठ पार्षद शिरोमणि सिंह, विवेक तोमर ने मुकदमा वापसी पर धन्यवाद ज्ञापित किया। निगम कार्यालय में लिंक अफसरों के बैठने का रोस्टर चस्पा कर दिया है। बाकी के पार्षदों ने इस पर सहमति जताई। सदन में 100 में 81 पार्षद उपस्थित रहे। इनमें शरद चौहान, राकेश जैन, रवि शर्मा, मोहन सिंह, प्रकाश केशवानी आदि थे।

नगरायुक्त कार्यालय में की थी तोड़फोड़

पिछले दिनों शिलापट्टिका में पार्षदों के नाम लिखने की मांग लेकर सभी दल के पार्षदों ने हंगामा किया था। पार्षदों ने नगरायुक्त कार्यालय में तोड़फोड़ की थी। निगम के केयर टेकर ने हरीपर्वत थाने में पांच पार्षदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मंगलवार रात मेयर नवीन जैन की अध्यक्षता में बैठक में मुकदमा वापसी की सहमति बनी थी। मेयर ने टेलीफोन पर एसएसपी अमित पाठक से बात की थी।

रोड बनते ही लाइन बिछाने का काम शुरू

मेयर नवीन जैन ने रोड का निर्माण होने के बाद उसकी खोदाई पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि यह आर्थिक अपराध की श्रेणी में आता है। उन्होंने नगरायुक्त को हिदायत दी। कहा कि रोड निर्माण की जानकारी निर्माणदायी एजेंसियों को दी जाए। जिससे अगर संबंधित रोड पर कोई काम होना है तो निर्माण शुरू होने से पहले इसे पूरा करा लिया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.