आगरा, जागरण संवाददाता। 'नेताजी' मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य लाभ के लिए ताजनगरी में महामृत्युंजय जाप शुरू हो गया है। तबियत खराब होने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। इसको देखते हुए आगरा में सपा कार्यकर्ता और समर्थक उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः Mulayam Singh Yadav: मुलायम के गढ़ में शुरू हुई प्रार्थनाएं, मैनपुरी में सपाई कर रहे नेताजी के लिए हवन

सपा प्रदेश सचिव अवनींद्र यादव की मौजूदगी में सोमवार को शाहदरा, मोहन नगर में देवी मां मंदिर पर महामृत्युंजय जाप किया गया। यहां 'नेताजी' के शीघ्र स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की गई। मंत्रोच्चारण के साथ सपा कार्यकर्ता और समर्थकों ने हवन किया। वरिष्ठ समाजवादी नेता व सपा राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन ने भी अपने समर्थकों के साथ 'नेताजी' के शीघ्र स्वास्थ होने के लिए प्रार्थना की है। उनका कहना है कि मुलायम सिंह यादव एक संघर्षशील नेता हैं। इस बार बीमारी को अपने संघर्ष से मात देकर आगे बढ़ेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुलायम सिंह यादव के पुत्र पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से फोन पर बात कर मुलायम सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी ली। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी अखिलेश को फोन कर मुलायम के स्वास्थ्य की जानकारी ली है। 

यह भी पढ़ेंः Mulayam Singh Yadav: मुलायम सिंह की बिगड़ी तबीयत ने बढ़ाई कार्यकर्ताओं की बेचैनी, पार्टी ने कहा- हालत स्थिर

Edited By: Tanu Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट