Move to Jagran APP

Mulayam Singh Yadav: 'नेताजी' के स्वास्थ्य लाभ के लिए ताजनगरी में सपाई कर रहे पूजन, चल रहा महामृत्युंजय जाप

Mulayam Singh Yadav आगरा में सपा कार्यकर्ता और समर्थक उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। वरिष्ठ समाजवादी नेता व सपा राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन ने भी अपने समर्थकों के साथ नेताजी के शीघ्र स्वास्थ होने के लिए प्रार्थना की।

By Rajeev SharmaEdited By: Tanu GuptaPublished: Mon, 03 Oct 2022 02:22 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 02:22 PM (IST)
Mulayam Singh Yadav: 'नेताजी' के स्वास्थ्य लाभ के लिए ताजनगरी में सपाई कर रहे पूजन, चल रहा महामृत्युंजय जाप
मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य लाभ के लिए महामृत्युंजय का जाप करते समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता।

आगरा, जागरण संवाददाता। 'नेताजी' मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य लाभ के लिए ताजनगरी में महामृत्युंजय जाप शुरू हो गया है। तबियत खराब होने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। इसको देखते हुए आगरा में सपा कार्यकर्ता और समर्थक उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ेंः Mulayam Singh Yadav: मुलायम के गढ़ में शुरू हुई प्रार्थनाएं, मैनपुरी में सपाई कर रहे नेताजी के लिए हवन

सपा प्रदेश सचिव अवनींद्र यादव की मौजूदगी में सोमवार को शाहदरा, मोहन नगर में देवी मां मंदिर पर महामृत्युंजय जाप किया गया। यहां 'नेताजी' के शीघ्र स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की गई। मंत्रोच्चारण के साथ सपा कार्यकर्ता और समर्थकों ने हवन किया। वरिष्ठ समाजवादी नेता व सपा राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन ने भी अपने समर्थकों के साथ 'नेताजी' के शीघ्र स्वास्थ होने के लिए प्रार्थना की है। उनका कहना है कि मुलायम सिंह यादव एक संघर्षशील नेता हैं। इस बार बीमारी को अपने संघर्ष से मात देकर आगे बढ़ेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुलायम सिंह यादव के पुत्र पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से फोन पर बात कर मुलायम सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी ली। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी अखिलेश को फोन कर मुलायम के स्वास्थ्य की जानकारी ली है। 

यह भी पढ़ेंः Mulayam Singh Yadav: मुलायम सिंह की बिगड़ी तबीयत ने बढ़ाई कार्यकर्ताओं की बेचैनी, पार्टी ने कहा- हालत स्थिर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.