Move to Jagran APP

Breaking: आगरा में बंदरों ने गिरा दी मकान की दीवार, दो लोगों की मलबे में दबकर मौत

आगरा के थाना हरीपर्वत क्षेत्र के घटिया आजम खां में सत्संग वाली गली में हुआ हादसा। तीन मंजिला पुराने मकान की मरम्‍मत का चल रहा था काम। मकान मालिक और मजदूर की मौत के बाद मचा कोहराम। पोस्‍टमार्टम से इन्‍कार।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 08:41 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 08:47 PM (IST)
Breaking: आगरा में बंदरों ने गिरा दी मकान की दीवार, दो लोगों की मलबे में दबकर मौत
घटिया आजम खां में दीवार के मलबे में दबकर मृत्‍यु हो जाने के बाद विलाप करते स्‍वजन।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के बंदर एक बार फिर जानलेवा साबित हुए हैं। तीन मंजिला मकान की मरम्मत के दौरान सोमवार को बंदरों ने एक दीवार गिरा दी। दीवार के मलबे में दबने से मकान मालिक और मजदूर की मौत हो गई। इसके बाद घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया है।

loksabha election banner

हरीपर्वत के घटिया आजम खां में सत्संग वाली गली निवासी 55 वर्षीय लक्ष्मण तुलसियानी सोने की वैल्यूएशन का काम करते थे। उनका घर काफी पुराना है। इसमें तीन भाइयों का परिवार रहता है। तीन मंजिला घर की तीसरी मंजिल की छत उन्होंने तुड़वा दी। तीन दीवार भी तुड़वा दी थीं। एक जर्जर दीवार अभी रह गई थी। सोमवार शाम साढ़े चार बजे घर में मजदूर मलबा हटा रहे थे। लक्ष्मण और एक मजदूर वीरा दूसरी मंजिल की छत पर थे। तभी अचानक 30-40 बंदर आपस में लड़ते हुए वहां पहुंच गए। तीसरी मंजिल पर खाली खड़ी जर्जर नौ इंच चौड़ी दीवार पर वे सभी एक साथ बैठ गए और लड़ने लगे। स्वजन ने बताया कि बंदरों ने ही दीवार गिरा दी।

दीवार दूसरी मंजिल की छत पर गिरी। इस पर खड़े लक्ष्मण और मजदूर वीरा मलबे की चपेट में आकर नीचे गिर पड़े और दब गए। दोनों के सिर में गंभीर चोट लगी थी। स्वजन उन्हें संजय प्लेस स्थित निजी अस्पताल ले गए। मगर, तब तक दोनों की मौत हो गई। इसके बाद वे उन्हें घर ले आए। शाह छह बजे पुलिस को सूचना मिली। इसके बाद इंस्पेक्टर हरीपर्वत अजय कौशल फोर्स के साथ वहां पहुंचे। स्वजनों ने लक्ष्मण का पोस्टमार्टम कराने से भी इन्कार कर दिया। इंस्पेक्टर हरीपर्वत ने बताया कि मकान काफी पुराना है। मरम्मत के दौरान दीवार गिरने से हादसा हुआ है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.