Move to Jagran APP

हॉस्पिटल संचालकों ने ताजगंज के एक होटल में युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म Agra News

साजिश में शामिल महिला व आरोपित हॉस्पिटल संचालक भेजे जेल। हॉस्पिटल में नौकरी के नाम पर बुलाया था आरोपितों ने।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 06:39 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 09:30 PM (IST)
हॉस्पिटल संचालकों ने ताजगंज के एक होटल में युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म Agra News
हॉस्पिटल संचालकों ने ताजगंज के एक होटल में युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। ताजगंज क्षेत्र में हॉस्पिटल संचालकों ने एक युवती से होटल में सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपितों ने उसे रात में हॉस्पिटल में रखकर घर छोड़ दिया और निगरानी को एक महिला छोड़ दी। शुक्रवार रात पीडि़ता ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने इसमें शामिल महिला व दो हॉस्पिटल संचालकों को जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

ताजगंज क्षेत्र की एक विवाहित युवती देवरी रोड स्थित जयनरायण अस्पताल में नौकरी करती थी। कुछ दिन पहले उसने नौकरी छोड़ दी थी। युवती का आरोप है कि 15 अक्टूबर को हॉस्पिटल संचालक शेर सिंह और रूपेश तोमर ने कॉल करके उसको बुलाया। उससे कहा कि वे नौकरी देंगे। 17 अक्टूबर को युवती हॉस्पिटल पहुंच गई। तभी हॉस्पिटल में काम करने वाली एक महिला भी आ गई। शमसाबाद में काम के बहाने युवती को कार में बैठाकर शेर सिंह और रूपेश ले जाने लगे। उसे शक न हो इसलिए हॉस्पिटल की एक अन्य कर्मचारी महिला को भी बैठा लिया। महिला रास्ते में ही बहाना बनाकर उतर गई। दोनों हॉस्पिटल संचालक उसे ताजगंज क्षेत्र के ही एक होटल में ले गए। वहां एक कमरे में पहुंचकर जबरन उसे बीयर पिला दी। इसके बाद सामूहिक दुष्कर्म किया। यहां से वे उसे हॉस्पिटल ले गए। यहां कुछ देर रोकने के बाद उसे घर छोड़ दिया। उसकी निगरानी को हॉस्पिटल की कर्मचारी को लगाया था। वह भी साजिश में शामिल थी। शुक्रवार को रात पीडि़ता ताजगंज थाने पहुंच गई। उसकी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसका मेडिकल कराया। रात में ही पुलिस ने दबिश देकर शेर सिंह तोमर, रूपेश तोमर व हॉस्पिटल की महिला कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर ताजगंज अनुज कुमार का कहना है कि तीनों आरोपितों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

होटल का नाम नहीं बता सकी पीडि़ता

पीडि़ता ने तहरीर में लिखा है कि वह होटल का नाम नहीं जानती। इसकी जानकारी के लिए पुलिस पीडि़ता को होटलों में ले जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.