Move to Jagran APP

Love Jihad: इरादतनगर से गायब कर मुरादाबाद में बंधक बनाकर बच्‍ची के साथ हुआ था बुरा काम भी

किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने बढ़ाई दुष्‍कर्म की धारा। अपहरण में सहयोग करने के मामले में गिरफ्तार हुए दो युवक।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 08:53 AM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 08:53 AM (IST)
Love Jihad: इरादतनगर से गायब कर मुरादाबाद में बंधक बनाकर बच्‍ची के साथ हुआ था बुरा काम भी
Love Jihad: इरादतनगर से गायब कर मुरादाबाद में बंधक बनाकर बच्‍ची के साथ हुआ था बुरा काम भी

आगरा, जागरण संवाददाता। इरादत नगर की 13 वर्षीय बालिका से मुरादाबाद में बंधक बनाकर दुष्कर्म हुआ था। पीड़िता के बयान के आधार पर अब पुलिस ने मुकदमे में दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी। अपहरण में सहयोग करने के मामले में मुख्य आरोपित बंटी खान के दोस्त सोनू ओर इसराइल को गुरुवार को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

prime article banner

इरादत नगर में 13 साल की बालिका 11 सितंबर की सुबह टहलने को घर से निकली थी। इसके बाद वापस नहीं आई। स्वजन ने गांव में रहने वाले बंटी खान और उसके दोस्त पवन कोली के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। इसको लेकर तनाव की स्थिति थी। मंगलवार को गांव रहलई में महापंचायत बुलाई गई थी। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस ने नामजद आरोपी पवन, अपहरण में सहयोग करने के छह आरोपी चमन खान, अमन, साबिर खां, रिजवान और आसमा पत्नी रईसुद्दीन और रानी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। बुधवार को मुरादाबाद से बालिका को बरामद कर लिया था। वहीं मुख्य आरोपित बंटी खान और सोनू पकड़े गए थे। दोनों को जेल भेजा गया। इरादत नगर के इंस्पेक्टर क्राइम विनोद कुमार ने बताया कि बालिका के बयान दर्ज किए गए थे। उसने बताया कि मुरादाबाद में मकान में बंटी खान ने उसके साथ गलत काम किया। इस पर मुकदमे में दुष्कर्म की धारा और पाॅक्सो एक्ट की वृद्धि की गई है। गुरुवार को दो आरोपित तोर गांव निवासी सोनू खान और इसरायल को गिरफ्तार कर लिया। सोनू खान बंटी का दोस्त है। वह बंटी को कमरा दिलाने के लिए मुरादाबाद भी गया था। इसके बाद वापस आ गया था। वहीं इसरायल ने मारुति वैन बुक कराने में मदद की थी। दोनों को जेल भेज दिया गया है। अब तक 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। गांव में बालिका के अपहरण के मामले के बाद से तनाव बरकरार है। इसको देखते हुए पुलिस और पीएसी तैनात है। एलआईयू भी नजर बनाए हुए है। पुलिस ने बालिका का मेडिकल कराया है। इसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है। शुक्रवार को किशोरी के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.