Move to Jagran APP

Agra News: बदमाशाें का दुस्साहस, बराती बनकर साथ सोये शातिर, दुल्हन का 40 तौले गहनों से भरा बैग ले भागे

आगरा के पास सैंया क्षेत्र के गढ़सान गांव में सोमवार देर रात की घटना पीड़ित ने मंगलवार सुबह थाने में दी तहरीर। दूल्हे के रिश्तेदार ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान हाथापाई में शातिरों का फोन वहीं छूट गया है।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 10 May 2022 08:37 AM (IST)Updated: Tue, 10 May 2022 08:37 AM (IST)
Agra News: बदमाशाें का दुस्साहस, बराती बनकर साथ सोये शातिर, दुल्हन का 40 तौले गहनों से भरा बैग ले भागे
आगरा के पास सैंया में बदमाश नाटकीय अंदाज में दुल्हन के जेवरातों से भरा बैग पार कर ले गए।

आगरा, जागरण संवाददाता। सैंया क्षेत्र में शातिरों ने अलग अंदाज में चोरी की घटना को अंजाम दिया। बरातियों के पास पड़ी चारपाई पर शातिर लेट गए। इसके बाद मौका पाकर दुल्हन के गहनों से भरा बैग लेकर भाग गए। बैग में करीब 40 तौला यानि 20 लाख रुपये कीमत के गहने और 40 हजार रुपये रखे थे। दूल्हे के रिश्तेदार ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। इसमें उनका मोबाइल मौके पर ही गिर गया। पुलिस अब मोबाइल से शातिरों के बारे में जानकारी करने में जुटी है।

loksabha election banner

पिढ़ौरा के बिलाई गांव निवासी श्याम विहारी के बेटे गौतम की बरात सैंया क्षेत्र के गांव गढ़सान में हरिओम शर्मा के घर आई थी। हरिओम का गांव के बाहर ही एक घर हैं। इसमें बरात के रुकने की व्यवस्था की गई थी। रात दो बजे तक अधिकतर बराती लौट चुके थे। श्याम विहारी के कुछ रिश्तेदार गांव के बाहर स्थित घर में ही सो रहे थे। इसी बीच दो युवक वहां पहुंचे। वे पास में खाली पड़ी चारपाई पर ही सो गए।

रिश्तेदारों ने समझा कि वे बरात में ही आए होंगे। करीब एक घंटे तक युवक चारपाई पर लेटे रहे। पास में सो रहे हरिओम के रिश्तेदार उमाशंकर पाराशर के पास दुल्हन के गहनों से भरा बैग था। वे बैग को चारपाई पर ही रखा छोड़कर लघुशंका करने को गए। इसी बीच पास की चारपाई पर सो रहे दोनों युवकों ने बैठ उठा लिया। उमाशंकर वहां पहुंचे तो युवक बैग लेकर जाते दिखे। उन्होंने शातिर युवकों को पकड़ने की कोशिश की।

मगर, वे उनसे छूटकर बाइक लेकर वहां से भाग गए। उमाशंकर ने बताया कि बैग में दुल्हन के लिए लाए गए करीब 20 लाख रुपये कीमत के गहने और 40 हजार रुपये रखे थे। हाथापाई के दौरान शातिरों का मोबाइल मौके पर ही गिर पड़ा। उमाशंकर ने यह पुलिस को सौंप दिया। घटना के संबंध में सैंया थाने में तहरीर दे दी गई है। इंस्पेक्टर सैंया जितेंद्र कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। शातिरों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.